1678346

“Go Back To The Bling”

Photo of author

By jeenmediaa


Image Instagrammed by Karan Johar. (Courtesy:KaranJohar)

नयी दिल्ली:

आपको करण जौहर पसंद हो सकते हैं या नहीं भी हो सकते हैं। लेकिन उनके सोशल मीडिया पोस्ट को नजरअंदाज करना मुश्किल है। फिल्म निर्माण के अलावा, निर्देशक अपनी परिधान पसंद के लिए भी लोकप्रिय हैं। अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में, करण जौहर ने अपने फैशन गेम पर एक मजेदार टिप्पणी की। अपनी माँ की सलाह के बाद निर्देशक ने सादा काला सूट चुना लेकिन वह कुछ और, कुछ “उज्ज्वल” चाहते थे। संदर्भ के लिए, करण जौहर ने काले सूट पहने हुए अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कीं। फिल्म निर्माता ने नेर्डी चश्मे के साथ लुक को पूरा किया। करण जौहर ने अपने सिग्नेचर सेल्फ-डिप्रेक्टिंग ह्यूमर में कैप्शन में लिखा, “मां कहती है”Umar ho gayee hai… dhang ke kapde pehno…. Mom aapke liye yeh seedha sada suit…. ( par dil phir bhi kehta hai … yeh bright rang kab mujhse chodega ). फिर उन्होंने उन रचनात्मक लोगों को स्वीकार किया जिन्होंने इस अवसर के लिए उन्हें स्टाइल किया था। करण जौहर ने कैप्शन में जोड़ा, “एक आश्चर्यचकित @sheldon.santos द्वारा शूट किए गए एक क्लासिक @goyalkanika शॉट में एक आकर्षक @ekalakhani द्वारा स्टाइल किया गया।”

करण जौहर की पोस्ट पर उनके सहयोगियों की टिप्पणियां आईं। शुरुआत करते हैं करण की सबसे करीबी दोस्त काजोल से। काजोल ने वही दोहराया है जो करण के कई प्रशंसक सोच रहे होंगे। काजोल ने टिप्पणी की, “चमक पर वापस जाओ!” और ज़ोर से हंसने वाले कुछ इमोजी गिराए। मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर ने लिखा, “क्या बात है” और कुछ इमोजी बनाए। अभिनेता रोनित रॉय ने लिखा, “अच्छे दिख रहे हैं करण।” अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने लिखा, “ऑन पॉइंट”। अभिनेता राशी खन्ना ने टिप्पणी की, “यह स्वामित्व में है!”

सिर्फ इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों ही नहीं, करण के लुक को इंटरनेट पर भी सराहना मिली। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “वाह, करण सर बहुत अच्छे लग रहे हैं, जबकि दूसरे ने उन्हें “जेम्स बॉन्ड” कहकर बधाई दी।

यहां देखिए करण जौहर की पोस्ट:

करण जौहर अपने बहुप्रतीक्षित निर्देशन के लिए तैयारी कर रहे हैं Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani. इसके साथ ही करण 7 साल बाद डायरेक्टर की सीट पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, “प्यार की ताकत और परिवार की ताकत – दोनों अपराजेय हैं। आपके लिए पेश है #RockyAurRaniKiiPremKahaani का ट्रेलर – आने वाले भव्य जश्न की एक झलक। 28 जुलाई को सिनेमाघरों में।” “

यहां देखें ट्रेलर:

फिल्म के कलाकारों में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन, आमिर बशीर, क्षिति जोग, अंजलि आनंद, शबाना आजमी, तोता रॉय चौधरी, नमित दास और चूर्णी गांगुली शामिल हैं। बाद गली बॉय, इस फिल्म में आलिया और रणवीर अपने ऑन-स्क्रीन रोमांस को फिर से जगाएंगे।




Leave a Comment