1678346

First Look: Deepika Padukone In Project K

Photo of author

By jeenmediaa


दीपिका पादुकोन प्रोजेक्ट के. (सौजन्य: वैजयंतीमूवीज़)

नयी दिल्ली:

का पहला प्रोजेक्ट केमंगलवार सुबह-सुबह हुआ बड़ा खुलासा – दीपिका पादुकोण के किरदार की एक झलक। पोस्टर दीपिका का क्लोज़-अप है और फिल्म के बारे में या वह किसकी भूमिका निभा रही हैं, इसके बारे में बहुत कम जानकारी देता है, लेकिन वह हमेशा की तरह आकर्षक लग रही है। प्रोडक्शन बैनर वैजयंती मूवीज ने फर्स्ट लुक पोस्ट करते हुए लिखा, “बेहतर कल के लिए एक उम्मीद जगी है। यह प्रोजेक्ट के से दीपिका पादुकोण हैं।” इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी हैं।

यहां देखें दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक:

इस महीने की शुरुआत में इसका खुलासा हुआ था प्रोजेक्ट के सैन डिएगो में इस साल के कॉमिक कॉन का हिस्सा होगी, ऐसा करने वाली यह भारत की पहली फिल्म होगी। दीपिका पादुकोण और अन्य कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया पर घोषणाएं पोस्ट कीं। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “कॉमिक कॉन में जाने वाली पहली भारतीय फिल्म का हिस्सा बनने पर गर्व है। वहां मिलते हैं।”

पोस्ट यहां देखें:

का शीर्षक और ट्रेलर प्रोजेक्ट के (जो एक कामकाजी शीर्षक है) इस महीने के अंत में कॉमिक कॉन में सामने आने की संभावना है।

कॉमिक कॉन, एक वार्षिक कार्यक्रम जिसमें आने वाली फिल्मों के पूर्वावलोकन और पैनल शामिल होते हैं, ने इस साल चल रहे अभिनेताओं और लेखकों की हड़ताल के कारण अपनी प्रोग्रामिंग को फिर से व्यवस्थित किया है, जिसने हॉलीवुड को पूरी तरह से बंद कर दिया है। मार्वल और अन्य स्टूडियो जैसे नेटफ्लिक्स, डिज़नी, एचबीओ, यूनिवर्सल और सोनी ने पहले ही कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति रद्द कर दी है। प्रोजेक्ट के हालाँकि, पैनल संभवतः प्रभावित नहीं होगा क्योंकि इसके कलाकारों में से कोई भी SAG-AFTRA का सदस्य नहीं है, संघ जो लगभग 1,60,000 अभिनेताओं का प्रतिनिधित्व करता है और सभी अब हड़ताल पर हैं। (एक तरफ – प्रियंका चोपड़ा एक सदस्य हैं)।

इस बीच, प्रोजेक्ट के न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में पहले ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुका है।

प्रोजेक्ट के नाग अश्विन द्वारा निर्देशित एक साइंस फिक्शन फिल्म है और इसके अगले जनवरी में रिलीज होने की उम्मीद है।




Leave a Comment