1678346

Ed Westwick And Girlfriend Amy Jackson’s Mumbai Weekend Summed Up

Photo of author

By jeenmediaa


एमी जैक्सन ने लंदन में अपने बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक के साथ तस्वीर खिंचवाई।

एक दीवाना था अभिनेत्री एमी जैक्सन अपने बॉयफ्रेंड के साथ मुंबई में छुट्टियां मना रही हैं। गोसिप गर्ल स्टार एड वेस्टविक। शनिवार को इंडिया गेट जैसे मुंबई के प्रतिष्ठित स्थानों का दौरा करने के बाद, इस जोड़े को रविवार को बांद्रा के एक रेस्तरां में एक-दूसरे के साथ शांत दोपहर के भोजन का आनंद लेते हुए देखा गया। दोनों की तस्वीर तब ली गई जब वे रेस्तरां से बाहर निकल रहे थे। लंच डेट के लिए, एमी जैक्सन को चमकीले नारंगी रंग का पैंटसूट पहने देखा गया, जबकि उनके बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक ने काली शर्ट और पैंट में इसे साधारण रखा।

यहां बताया गया है कि यह जोड़ा अपनी लंच डेट के लिए कैसे पहुंचा:

d11qfn5o

बाद में, एड वेस्टविक, जो अपनी प्रेमिका एमी जैक्सन की आगामी फिल्म, मिशन: चैप्टर 1 – अच्चम एनबाथु इलैया के लिए अपना समर्थन दिखाने के लिए मुंबई आए थे, ने शहर में बास्टियन नामक एक रेस्तरां में एक ग्लैमरस पार्टी का आयोजन किया। पार्टी में उनकी गर्लफ्रेंड एमी जैक्सन शानदार ब्लैक कॉर्सेट टॉप, फिटेड पैंट और स्टाइलिश ब्लैक हील्स में शामिल हुईं। एड वेस्टविक भी सफेद टी-शर्ट के साथ काली डेनिम शर्ट में सहजता से आकर्षक लग रहे थे।

यहाँ जुड़वाँ जोड़े की कुछ तस्वीरें हैं:

kjg14qt8

पार्टी में बॉलीवुड बिरादरी के अन्य सदस्य भी शामिल हुए। इस कार्यक्रम में शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी, आकांशा मल्होत्रा ​​​​और अन्य जैसी कई हस्तियां देखी गईं।

यहां कल रात की कुछ और तस्वीरें हैं:

gc3cbpng
mrt178ko

अनजान लोगों के लिए, एड वेस्टविक को प्रतिष्ठित टीवी शो में चक बास के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है गोसिप गर्ल. सप्ताहांत में, जोड़े ने मुंबई में गेटवे ऑफ इंडिया से समान तस्वीरें साझा कीं। छवियों का एक समूह साझा करते हुए, जिसमें मुंबई के लिए एक जियोटैग शामिल है और जोड़े की एक सेल्फी से शुरू होता है, एमी जैक्सन ने लिखा, “नमस्ते या लिटिल टिंकर।” एड वेस्टविक ने जवाब देते हुए कहा, “हर जगह बकवास करने वाले लोग हैं।” हिंडोले में दोनों दोस्तों के साथ घूमते भी नजर आते हैं.

नज़र रखना:

एड वेस्टविक ने गेटवे ऑफ इंडिया से तस्वीरें भी शेयर कीं जिसमें दोनों किस करते नजर आ रहे हैं। एमी जैक्सन ने दिल वाले इमोजी के साथ पोस्ट का जवाब दिया। अभिनेत्री अमृता खानविलकर ने कहा, “चक बैस हमेशा के लिए प्रशंसक।”

निर्माता अश्विनी यार्डी, जो जोड़े के मित्र हैं, ने भी पारंपरिक थाली भोजन का आनंद लेते हुए गिरोह की तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “पसंदीदा के साथ पारंपरिक भारतीय थाली,” और खुश गिरोह को टैग किया।

काम के मोर्चे पर, एड वेस्टविक को आखिरी बार 2021 की फिल्म में देखा गया था मैं तुम पागलपन. इस बीच, एमी जैक्सन अगली बार दिखाई देंगी मिशन: अध्याय 1 – अच्चम एनबाथु इलैया.

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

कल्कि 2898-एडी टीज़र: प्रभास और दीपिका पादुकोण एक डायस्टोपियन भविष्य में




Leave a Comment