1678346

Drishyam 2 Star Ishita Dutta And Vatsal Sheth Welcome Baby Boy

Photo of author

By jeenmediaa


वत्सल शेठ के साथ इशिता दत्ता। (सौजन्य: वत्सलशेठ)

नयी दिल्ली:

दृश्यम् 2 स्टार इशिता दत्ता और उनके पति वत्सल शेठ ने एक बच्चे का स्वागत किया है। इस जोड़े ने गुरुवार दोपहर सोशल मीडिया पर बड़ी खबर साझा की। वत्सल शेठ ने पत्नी इशिता और अपने बच्चे के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने दिल का इमोजी जोड़ते हुए लिखा, “हमें,” उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हमें एक बच्चे का जन्म हुआ है। प्यार और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद।” इशिता दत्ता और वत्सल शेठ की शादी 28 नवंबर, 2017 को हुई थी। टीवी शो की शूटिंग के दौरान इस जोड़े को प्यार हो गया। Rishton Ka Saudagar – Baazigar. इशिता दत्ता ने इसी साल मार्च में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी.

पोस्ट यहां देखें:

इशिता दत्ता और वत्सल शेठ ने घोषणा की कि वे इस साल मार्च में एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस धूप में चूमे हुए सिल्हूट शॉट को साझा करते हुए, जोड़े ने इसे कैप्शन दिया, “बेबी ऑन बोर्ड।” जोड़े द्वारा साझा की गई पोस्ट यहां देखें:

इशिता दत्ता सक्रिय रूप से सोशल मीडिया पर अपनी मातृत्व डायरी से तस्वीरें साझा करती रही हैं। इस साल की शुरुआत में, अभिनेत्री ने अपने बच्चे के जन्म समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं और उन्होंने लिखा, “प्यार, हंसी, कृतज्ञता, खुशी, आशीर्वाद.., यह दिन वह सब कुछ था जो हम मांग सकते थे…आप सभी के लिए धन्यवाद शुभकामनाएं और प्यार। यहां समारोह के कुछ क्षण।” नज़र रखना:

काम के मामले में इशिता दत्ता आखिरी बार थ्रिलर में नजर आई थीं दृश्यम् 2, सह-कलाकार अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन। फिल्म ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था.

इस बीच, वत्सल शेठ ने हाल ही में ओम राउत की बॉक्स ऑफिस पर असफलता में अभिनय किया Adipurush, प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन के साथ। उन्होंने हेली शाह के साथ अपनी पहली गुजराती फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है।




Leave a Comment