1678346

Deepika Padukone’s Project K Look Gave The Internet Lots Of Feels. Here’s A Roundup

Photo of author

By jeenmediaa


दीपिका का लुक प्रोजेक्ट के . (सौजन्य: वैजयंती मूवीज़)

नयी दिल्ली:

अश्विन का प्रोजेक्ट के एक ऐसी फिल्म है जिसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। 2020 में प्रोजेक्ट की घोषणा होने के बाद से, प्रशंसक प्रभास-दीपिका पादुकोण प्रोजेक्ट के बारे में किसी भी और सभी अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब, तीन साल से अधिक समय के बाद, फिल्म से दीपिका पादुकोण का पहला लुक जारी कर दिया गया है और इंटरनेट शांत नहीं रह पा रहा है। पोस्टर – हालांकि हमें फिल्म के बारे में कुछ भी ठोस बताने की कोशिश नहीं कर रहा है – लेकिन यह दीपिका पादुकोण के आकर्षक चेहरे का क्लोज़-अप है। हालाँकि, पोस्टर इस धारणा का समर्थन करता है कि फिल्म अपने कठोर लेकिन डिस्टॉपियन वाइब के साथ विज्ञान-फाई शैली में आती है। पोस्टर को सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। जबकि कुछ को यह सम्मोहक लगता है, दूसरों को लगता है कि यह प्रचार के अनुरूप नहीं रहा है।

पोस्टर को वैजयंती मूवीज़ ने कैप्शन के साथ साझा किया, “उसकी आँखों में वह एक नई दुनिया की आशा रखती है। @दीपिकापादुकोण #सेप्रोजेक्टके।” प्रोजेक्ट के इसमें अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी हैं।

पोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक उपयोगकर्ता ने इस साधारण पोस्टर के पीछे के संभावित तर्क को समझाया और कहा, “दीपिका शानदार लग रही हैं, लेकिन प्रचार टीम द्वारा बनाई गई तुलना की तुलना में यह बहुत ही सामान्य पहली नज़र है। संभवतः उसके कॉलर के पास चिन्ह के बारे में कुछ है। मुझे यकीन है कि ऐसा सिर्फ इसलिए है क्योंकि वे बहुत अधिक खुलासा नहीं करना चाहते हैं। जाना #प्रोजेक्टके #दीपिकापादुकोण #क्या हैप्रोजेक्टके

एक अन्य प्रशंसक ने अनुमान लगाया, “ऐसा लगता है #प्रोजेक्टके एक मनहूस कहानी है. अंत में, हमारी ओर से एक सच्ची विज्ञान कथा। #DeepikaPadukone का लुक मॉडल वाइब के बजाय एक्टर वाइब दे रहा है #पठान. अभी से फिल्म का इंतजार नहीं कर सकते. #नागअश्विन का प्रशंसक बन गया।”

दीपिका पादुकोण को समर्पित एक फैन पेज में कहा गया है, “इतनी सारी अद्भुत चीजें: भयंकर आंखें, भाव, बाल, खुले होंठ, कोण, मुद्रा, प्रकाश व्यवस्था, पृष्ठभूमि। उसके जैसा कोई नहीं है. सच्ची कृपा और लालित्य! सचमुच माँ और रानी। #दीपिका पादुकोने #प्रोजेक्टके #क्या हैप्रोजेक्टके #प्रभास।”

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, कुछ प्रशंसकों को लगा कि पोस्टर में घर पर लिखने लायक कुछ भी नहीं है। “वह #DeepikaPadukone आगामी #से पहला आधिकारिक लुकप्रोजेक्टके यह बिल्कुल सामान्य है और इसमें चिल्लाने लायक कुछ भी नहीं है…” एक उपयोगकर्ता ने कहा।

पोस्टर रिलीज में देरी से कई लोग नाराज भी हुए। प्रारंभ में, यह घोषणा की गई थी कि पोस्टर सोमवार शाम 5 बजे साझा किया जाएगा लेकिन इसे मंगलवार सुबह ही जारी किया गया। एक उपयोगकर्ता ने कहा, “बहुत बढ़िया…कृपया अगले अपडेट पर जाएं।”

एक प्रशंसक ने प्रभास का जिक्र करते हुए कहा, “क्वीन, किंग लुक का इंतजार कर रही हूं।”

एक प्रशंसक ने अनुमान लगाया, “तो, वह विश्व रक्षक कल्कि की खोज/प्रतीक्षा कर रही है।”

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, टीम ने यह भी साझा किया कि फिल्म की पहली झलक 20 जुलाई को यूएसए में और 21 जुलाई को भारत में साझा की जाएगी।

दीपिका पादुकोण और बाकी कलाकारों ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस बात का खुलासा करते हुए रोमांचक घोषणाएं कीं प्रोजेक्ट के इस वर्ष सैन डिएगो में कॉमिक-कॉन में प्रदर्शित किया जाएगा। इस के साथ प्रोजेक्ट के इस प्रसिद्ध कार्यक्रम में प्रदर्शित होने वाली पहली भारतीय फिल्म होगी।

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपना गौरव व्यक्त किया, “कॉमिक कॉन में जाने वाली पहली भारतीय फिल्म का हिस्सा बनने पर गर्व है। वहां मिलते हैं।”

निम्न के अलावा प्रोजेक्ट के, दीपिका पादुकोण सुर्खियां बटोरती नजर आएंगी योद्धा और शाहरुख खान की एक कैमियो भूमिका जवान.




Leave a Comment