1678346

Deepika Padukone, A SAG Member, To Skip Project K Panel At Comic Con Amid Hollywood Strike

Photo of author

By jeenmediaa


तस्वीर दीपिका पादुकोण ने शेयर की थी. (सौजन्य:दीपिकापादुकोण)

मुंबई:

भारतीय फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म के लॉन्च का हिस्सा नहीं होंगी प्रोजेक्ट के अमेरिका में स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड-अमेरिकन फेडरेशन ऑफ रेडियो एंड टेलीविज़न आर्टिस्ट्स (एसएजी-एएफटीआरए) द्वारा चल रही हड़ताल के मद्देनजर सैन डिएगो कॉमिक-कॉन (एसडीसीसी) में।

उद्योग के एक अंदरूनी सूत्र के अनुसार, अभिनेता-निर्माता, जो एसएजी-एएफटीआरए के सदस्य हैं, हॉलीवुड अभिनेता संघ के साथ एकजुटता दिखाने के लिए इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे।

“एसएजी-एएफटीआरए हड़ताल के साथ, संघ ने निर्दिष्ट किया है कि अभिनेता प्रचार या प्रचार सेवाएं प्रदान नहीं कर सकते हैं। “यह सैन डिएगो कॉमिक-कॉन जैसे सम्मेलनों में उपस्थिति तक फैला हुआ है। तदनुसार, SAG-AFTRA के सदस्य के रूप में और उनके सदस्यता नियमों के अनुरूप, दीपिका पादुकोण भाग नहीं लेंगी,” अंदरूनी सूत्र ने कहा।

हाल ही में, अभिनेता-निर्माता प्रियंका चोपड़ा जोनास ने भी हड़ताल को अपना समर्थन दिया।

एलायंस ऑफ मोशन द्वारा प्रस्तुत स्टूडियो और स्ट्रीमिंग सेवाओं के साथ एक नए अनुबंध के लिए आम सहमति तक पहुंचने में विफल रहने के बाद एसएजी-एएफटीआरए ने पिछले हफ्ते पहली संयुक्त हड़ताल में राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका (डब्ल्यूजीए) के तहत पटकथा लेखकों के साथ मिलकर काम करने के लिए मतदान किया था। चित्र और टेलीविजन निर्माता (एएमपीटीपी)।

37 वर्षीया पादुकोण ने हॉलीवुड में डेब्यू किया XXX: ज़ेंडर केज की वापसी 2017 में विन डीजल के साथ। इस साल की शुरुआत में 95वें अकादमी पुरस्कार में उन्होंने परिचय दिया था Naatu Naatuएसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर से सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का ऑस्कर विजेता आरआरआर.

एसडीसीसी के पहले दिन 20 जुलाई को पदुकोण का प्रोजेक्ट के सह-कलाकार प्रभास और कमल हासन फिल्म के आधिकारिक शीर्षक, ट्रेलर और रिलीज की तारीख का अनावरण करेंगे।

कॉमिक-कॉन में, फिल्म का प्रोडक्शन बैनर वैजयंती मूवीज़ बातचीत और प्रदर्शन की मेजबानी करेगा, जो दर्शकों को “भारत की जीवंत संस्कृति और विज्ञान कथाओं की विस्मयकारी दुनिया” की एक झलक प्रदान करेगा।

निर्माताओं द्वारा जारी एक प्रेस नोट के अनुसार, प्रोजेक्ट के कॉमिक-कॉन में डेब्यू करने वाली पहली भारतीय फिल्म होगी।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित बहुभाषी फिल्म में अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी भी शामिल हैं।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी एनडीटीवी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है।)




Leave a Comment