1678346

Chhattisgarh : नदी में डूबने से एक ही परिवार की 3 लड़कियों की मौत

Photo of author

By jeenmediaa


बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में नदी में डूबने से 2 सगी बहनों समेत एक ही परिवार की 3 लड़कियों की मृत्यु हो गई। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर से 11 किलोमीटर दूर सेंदरी गांव के करीब सोमवार की सुबह अरपा नदी में डूबने से 3 लड़कियों पूजा पटेल (18) , रितु पटेल (14) और 11 वर्षीय धनेश्वरी पटेल की मृत्यु हो गई। पूजा और रितु सगी बहनें हैं।

 

बिलासपुर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र जायसवाल ने बताया कि सोमवार को सुबह 10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि कोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेंदरी गांव के करीब अरपा नदी में 3 लड़कियां डूब गई हैं। जायसवाल ने बताया कि गांव की 5 लड़कियां नदी में नहाने गई थीं। इसी दौरान 3 लड़कियां नदी के तेज बहाव में चली गईं और डूब गईं जबकि 2 अन्य किसी तरह तैरकर बाहर आ गईं।

 

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस और राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) के दल को भेजा गया तथा लड़कियों की तलाश शुरू की गई। कुछ देर बाद तीनों के शव बरामद किए गए। पुलिस मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना से नाराज ग्रामीणों ने बिलासपुर-रतनपुर मार्ग में चक्का जाम कर दिया है। उन्हें समझाने का प्रयास किया जा रहा है।(भाषा)

 

Edited by: Ravindra Gupta


Leave a Comment