1678346

Boney Kapoor With His “Anmol Ratan” Daughters Janhvi, Khushi, Anshula And Son Arjun Kapoor

Photo of author

By jeenmediaa


बोनी कपूर द्वारा साझा की गई छवि। (सौजन्य: boney.kapoor)

नयी दिल्ली:

बोनी कपूर एक दयालु पिता हैं और उनका इंस्टाग्राम फीड इसका सबूत है। फिल्म निर्माता, जो अपने बच्चों के लिए प्रशंसात्मक पोस्ट साझा करने से कभी नहीं कतराते, ने गुरुवार को भी कुछ अलग नहीं किया। मिली निर्देशक, जिन्हें हाल ही में अपनी बेटी जान्हवी कपूर की फिल्म बवाल की स्क्रीनिंग पर देखा गया था, ने आज अपने प्रशंसकों को अपनी बेटियों जान्हवी, ख़ुशी और अंशुला और बेटे अर्जुन कपूर की एक शानदार तस्वीर दिखाई। मनमोहक तस्वीर साझा करते हुए, पिता बोनी कपूर ने लिखा, “मेरी संपत्ति, Mere Anmol ratan।”

पोस्ट इतनी सुंदर है कि इसे मिस नहीं किया जा सकता, एक नज़र डालें:

इससे पहले दिन में, बोनी कपूर ने अपनी बेटी ख़ुशी को सबसे प्यारी पोस्ट समर्पित की। तस्वीर बवाल की स्क्रीनिंग की है। इसमें, हम पिता-बेटी की जोड़ी को उत्सव के परिधान में सजे हुए देख सकते हैं। ख़ुशी कपूर, जो इस साल के अंत में अपनी पहली फिल्म आर्चीज़ में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, एक सफेद गाउन में खूबसूरत लग रही थीं। तस्वीर शेयर करते हुए पापा बोनी कपूर ने लिखा, ”खुशी के साथ पोज देते हुए मैं बहुत खुश हूं।”

नीचे दी गई पोस्ट पर एक नज़र डालें:

कुछ हफ़्ते पहले, बोनी कपूर ने बेटियों जान्हवी, ख़ुशी और अंशुला कपूर के लिए सराहना पोस्ट साझा की थी। उन्होंने इस सीरीज की शुरुआत दुबई में अपनी और ख़ुशी की चिल करते हुए तस्वीर से की। इसमें खुशी ओवरसाइज्ड सफेद शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि बोनी कपूर नीली टी-शर्ट और मैचिंग ट्राउजर पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने तस्वीरों को लाल दिल के आइकन के साथ कैप्शन दिया। इसके बाद, उन्होंने कैजुअल आउटफिट में फर्श पर बैठी हुई अंशुला की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने कैप्शन में उनके लिए लिखा, “मेरे जीनियस बच्चा, मैं वहां जा रहा हूं।” पोस्ट के बाद एक समूह तस्वीर आई, जिसमें फिल्म निर्माता अपनी “3 राजकुमारियों” – जान्हवी, ख़ुशी और अंशुला के साथ ख़ुशी से पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनकी पोस्ट पर उनकी बेटियों के साथ-साथ उनकी भाभी महीप कपूर ने लाल दिल का चिह्न डाला।

अंत में, बोनी कपूर ने मुंबई हवाई अड्डे पर जान्हवी कपूर की तस्वीर वाला एक कोलाज साझा किया। इसे मूल रूप से एक पपराज़ो द्वारा साझा किया गया था। कैप्शन में फिल्म निर्माता ने अभिनेत्री की जमकर तारीफ की। उन्होंने लिखा, “मेहनती प्रतिभाशाली बच्चा।” जान्हवी कपूर ने जवाब दिया: “आपकी याद आती है पापा।”

यहां देखें बोनी कपूर का अपनी बेटियों को दिया गया संदेश:

जान्हवी और ख़ुशी कपूर अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर की बेटियाँ हैं। उनकी मृत्यु 2018 में दुबई में हुई, जहां वह एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने गई थीं। फिल्म निर्माता की पहली शादी मोना कपूर से हुई थी, जिनसे उनके दो बच्चे हैं – अंशुला और अर्जुन कपूर। मोना कपूर की 2012 में कैंसर के कारण मृत्यु हो गई।




Leave a Comment