Baahubali Brothers Prabhas And Rana Daggubati Are In USA For The Event

Photo of author

By jeenmediaa


छवि वैजयंती मूवीज़ द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई थी। (सौजन्य: वैजयंती मूवीज़)

नयी दिल्ली:

इंटरनेट की भरमार है प्रोजेक्ट के अद्यतन और नहीं, हम शिकायत नहीं कर रहे हैं। प्रशंसकों को फिल्म से दीपिका पादुकोण का पहला लुक दिखाने के कुछ ही क्षण बाद, निर्माताओं ने फिल्म स्टार राणा दग्गुबाती और प्रभास की एक स्पष्ट छवि जारी की, जिसमें टीम के सामने उनके यूएसए आगमन की घोषणा की गई। प्रोजेक्ट केसैन डिएगो में कॉमिक-कॉन में बड़े पैमाने पर कार्यकाल। वैजयंती मूवीज़ के आधिकारिक पेज पर कैमरे की ओर पीठ किए हुए “पुरुषों” की एक छवि साझा करते हुए लिखा गया, “पुरुष संयुक्त राज्य अमेरिका में उतर गए हैं। 20 जुलाई को सैन डिएगो में मिलते हैं।” संदर्भ की तलाश करने वालों के लिए, प्रभास नाग अश्विन के तारकीय कलाकारों का एक हिस्सा हैं प्रोजेक्ट के दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और अन्य के साथ। ब्लॉकबस्टर में प्रभास और राणा दग्गुबाती ने भाइयों की भूमिका निभाई बाहुबली शृंखला।

यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

लॉस एंजिल्स में रहते हुए, बाहुबली स्टार राणा दग्गुबाती को अपनी यात्रा का भरपूर आनंद उठाते देखा गया। सोमवार को, उन्होंने जेनरेटिव एआई स्टूडियो इकोन्ज़ के अंदर शूट किया गया अपना एक छोटा वीडियो अपलोड किया। इसके बाद सफेद टी-शर्ट और शानदार टोपी में स्टार की एक सेल्फी आई। नीचे दी गई इंस्टाग्राम कहानी पर एक नज़र डालें:

cjrcrau
इरोवु6पी

इससे पहले दिन में, प्रोजेक्ट के से दीपिका पादुकोण का पहला लुक जारी किया गया था। पोस्टर को वैजयंती मूवीज़ ने कैप्शन के साथ साझा किया, “उसकी आँखों में, वह एक नई दुनिया की आशा रखती है। #ProjectK से @दीपिकापादुकोण।”

दीपिका पादुकोण और बाकी कलाकारों ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रोमांचक घोषणाएं कीं, जिसमें खुलासा किया गया कि प्रोजेक्ट के को इस साल सैन डिएगो में कॉमिक-कॉन में प्रदर्शित किया जाएगा। इसके साथ ही प्रोजेक्ट K इस प्रसिद्ध कार्यक्रम में प्रदर्शित होने वाली पहली भारतीय फिल्म होगी। दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपना गौरव व्यक्त किया, “कॉमिक कॉन में जाने वाली पहली भारतीय फिल्म का हिस्सा बनने पर गर्व है। वहां मिलते हैं।”

देखें दीपिका की पोस्ट:

बड़े दिन से पहले, न्यूयॉर्क शहर के टाइम्स स्क्वायर पर प्रोजेक्ट K का एक बिलबोर्ड देखा गया, जिस पर लिखा था, “पहली झलक 20 जुलाई को”।

यहां वीडियो देखें:

सैन डिएगो में 20-23 जुलाई तक आयोजित होने वाले कॉमिक-कॉन में, की टीम प्रोजेक्ट के फिल्म के शीर्षक, ट्रेलर और रिलीज की तारीख का अनावरण करेंगे।

प्रोजेक्ट के 12 जनवरी, 2024 को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषाओं में रिलीज़ होने की उम्मीद है।




Leave a Comment