1678346

Ayushmann Khurrana’s Throwback “School Days” Pic Prompts This Reaction From Wife Tahira

Photo of author

By jeenmediaa


Image Instagrammed by Ayushmann Khurrana. (Courtesy:Ayushmann Khurrana)

नयी दिल्ली:

प्रमुख थ्रोबैक अलर्ट. सौजन्य: आयुष्मान खुराना. एक्टर ने अपने स्कूल के दिनों की एक तस्वीर शेयर की है. यहां, आयुष्मान – काले स्वेटशर्ट और बेज पैंट में – लेंस के लिए एक अच्छा पोज़ दे रहे हैं। यह कहना सुरक्षित है कि अभिनेता का फैशन गेम चरम पर था। आपके बारे में तो नहीं पता, लेकिन आयुष्मान की पत्नी और फिल्ममेकर ताहिरा कश्यप हमसे सहमत हैं। उन्होंने लिखा, “साहस और जूते।” ICYDK, दोनों हाई स्कूल प्रेमी हैं। वे 2001 से एक साथ हैं। अभिनेत्री गुल पनाग ने लिखा, “पहला पोर्टफोलियो वाइब्स।” गायिका हर्षदीप कौर ने पोस्ट के नीचे लाल दिल के साथ बस “क्रश” लिखा। अभिनेता मनीष पॉल ने कहा, “अनमोल दिन।”

तस्वीर शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने लिखा, “अपने स्कूल के दिनों में वापस।”

इससे पहले, ताहिरा कश्यप ने इंस्टाग्राम पर कॉलेज एल्बम से एक तस्वीर साझा की और लिखा, “जब हमारी आँखें और मुस्कान कैमरे के लिए नहीं थीं।” तस्वीर में, आयुष्मान खुराना और ताहिरा दोस्तों के एक समूह के साथ पोज़ दे रहे हैं। अभिनेता की अभिव्यक्ति शो चुरा लिया.

ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना ने 2008 में शादी की। वे बेटे विराजवीर और बेटी वरुष्का के माता-पिता हैं। इस साल ताहिरा के जन्मदिन पर, आयुष्मान ने तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की और लिखा, “जन्मदिन ka matlab hota hai ki manji daal ke highway ke dhaba pe so jao (जन्मदिन का मतलब है सो जाना charpai एक सड़क किनारे राजमार्ग पर ढाबा)।”

अपनी बेटी वरुष्का के जन्मदिन पर ताहिरा कश्यप ने एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा। पारिवारिक एल्बम की झलकियाँ साझा करते हुए, ताहिरा ने कहा, “आप और मैं- यह एक प्रेम कहानी है। जन्मदिन मुबारक हो मेरे बच्चे का पीछा करने वाला और प्रेमी! आप मुझे और अधिक कहानियाँ लिखने के लिए और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं जो परिप्रेक्ष्य को बदलने में मदद कर सकती हैं। आप ही वह कारण हैं कि कभी-कभी हार मानने के बाद मैं दोबारा कोशिश करने के लिए खुद को चुनता हूं। आप ही आशा हैं और आप ही कारण हैं। तुम्हारे जैसा कोई नहीं है, तुम स्क्विशी नटक्रैकर, सामंतवादी, नासमझ, शिशु नारीवादी! मैं तुमसे प्यार करता हूँ और हम प्यार करते हैं।”

Ayushmann Khurrana will be next seen in ड्रीम गर्ल 2.




Leave a Comment