Ayushmann Khurrana’s Dream Girl 2 Meets Ranveer-Alia’s Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani

Photo of author

By jeenmediaa


Ayushmann Khurrana in ड्रीम गर्ल 2 प्रोमो. (सौजन्य: यूट्यूब)

मुंबई:

के निर्माता ड्रीम गर्ल 2 फिल्म का नवीनतम प्रोमो जारी किया गया है जिसमें करण जौहर की आगामी फिल्म में पूजा का किरदार आयुष्मान खुराना और रणवीर सिंह ने रॉकी का किरदार निभाया है। Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani कॉल पर कुछ मजेदार बातचीत करते नजर आ रहे हैं। पूजा रॉकी के साथ गुदगुदाने वाली फोन पर चर्चा करती है। दरअसल, उनका स्टाइलिश पहनावा और कॉल का जवाब देने का तरीका सबका ध्यान खींच लेता है। यह देखना दिलचस्प है कि कैसे रॉकी पूजा की लाल साड़ी की प्रशंसा करता है और उसकी तुलना चार साल बाद लौटे विश्व कप से करता है और वह खुद को “ट्रॉफी” कहती है।

एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”Pooja ek tyohaar hai, pachees ko iss baar hai. आपकी ड्रीम गर्ल 25 जुलाई को एक शानदार सरप्राइज के साथ आएगी।”

पूजा और रॉकी का मजाक मनोरंजक चुटकियों और त्वरित वापसी से भरा है। पूजा की हंसी और रॉकी का दिलकश अंदाज ध्यान खींचता है। आयुष्मान ने प्रोमो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी साझा किया और कई उद्योग मित्रों और प्रशंसकों ने इस पर प्रतिक्रिया दी। अभिनेत्री महिमा मकवाना ने लिखा, “यह बहुत रोमांचक है!” मोनालिसा ने कमेंट किया, “बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।” अली मर्चेंट ने लिखा, “इंतजार नहीं कर सकते।”

इससे पहले मेकर्स ने फैंस को रिलीज डेट जुलाई से अगस्त तक बदलने की जानकारी दी थी. उन्होंने कैप्शन पढ़ा, “Pachees badi hai mast mast, kyunki Pooja dreamgirl aa rahi hai 25 अगस्त को।” रिपोर्ट्स के मुताबिक, देरी फिल्म के लिए जरूरी वीएफएक्स काम की वजह से हुई। वीएफएक्स काम के लिए ड्रीम गर्ल 2 यह महत्वपूर्ण है क्योंकि फिल्म में आयुष्मान खुराना पूजा और करम की भूमिका में हैं। टीम ने उन्हें पूजा की तरह स्वाभाविक दिखाने के लिए हर संभव प्रयास किया।

निर्णय के बारे में बोलते हुए, एकता कपूर, संयुक्त प्रबंध निदेशक – बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, ने कहा: “हम चाहते हैं कि आयुष्मान खुराना का किरदार पूजा के रूप में बिल्कुल सही दिखे।” ड्रीम गर्ल 2, और यही कारण है कि हम चेहरे के लिए वीएफएक्स कार्य को सही करने के लिए अतिरिक्त समय ले रहे हैं। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जब हमारे दर्शक फिल्म देखें तो उन्हें सर्वोत्तम संभव अनुभव मिले। वीएफएक्स के लिए काम करते हैं ड्रीम गर्ल 2 यह फिल्म का एक अभिन्न हिस्सा है, और हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम अपने दर्शकों को उच्च गुणवत्ता वाला उत्पाद प्रदान करें।”

ड्रीम गर्ल 2 बेहद सफल फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी। पहली किस्त बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही थी। फिल्म में आयुष्मान के अलावा अनन्या पांडे, अन्नू कपूर, परेश रावल, असरानी, ​​मनजोत सिंह और विजय राज जैसे कलाकार हैं। यह 25 अगस्त को रिलीज होगी.

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaaniरणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी एनडीटीवी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है।)

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

Kuch Kuch Hota Hai When Karan Johar Hugs BFF Kajol




Leave a Comment