1678346

Arjun Rampal And Girlfriend Gabriella Demetriades Welcome Second Child, A Baby Boy

Photo of author

By jeenmediaa


गैब्रिएला के साथ अर्जुन रामपाल। (सौजन्य: गैब्रिएलाडेमेट्रिएड्स)

नयी दिल्ली:

अर्जुन रामपाल और गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने गुरुवार रात अपने दूसरे बच्चे, एक बच्चे का स्वागत किया। 50 साल के अर्जुन रामपाल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बड़ी खबर की घोषणा की और उन्होंने लिखा, “मैं और मेरा परिवार आज एक खूबसूरत बच्चे को जन्म देने वाले हैं। मां और बेटा दोनों अच्छा कर रहे हैं। डॉक्टरों और नर्सों की अद्भुत टीम को धन्यवाद। हम बहुत खुश हैं। आपके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। #helloworld #20.07.2023।” टिप्पणी अनुभाग में, गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने लिखा, “आप सभी को धन्यवाद।” बॉबी देओल ने कमेंट किया, “बधाई हो दोस्त।” सुनील शेट्टी, तारा शर्मा और अन्य सितारों ने भी जोड़े को शुभकामनाएं दीं। प्रज्ञा कपूर ने टिप्पणी की, “आखिरकार! बधाई हो! नन्हें बच्चे से मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। लड़के बहुत उत्साहित होंगे, गैबी और लड़कों के लिए प्यार।”

अर्जुन रामपाल की पोस्ट पर एक नजर:

दक्षिण अफ़्रीकी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स एक डिजाइनर भी हैं। वह डेम लव नाम के एक फैशन लेबल की मालिक हैं। गैब्रिएला और अभिनेता अर्जुन रामपाल अरिक नाम के एक लड़के के माता-पिता हैं। अर्जुन रामपाल की पूर्व पत्नी और सुपरमॉडल मेहर जेसिया से दो बेटियां महिका और मायरा हैं। उनकी बेटी मायरा ने इस साल की शुरुआत में मुंबई में डायर के फैशन शो के साथ अपना रनवे डेब्यू किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन रामपाल बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप नजर आए थे धाकड़, कंगना रनौत अभिनीत। उन्होंने वेब-सीरीज़ में भी अभिनय किया अंतिम कॉल. फिल्मों के मामले में उनकी आखिरी बड़ी रिलीज 2018 की फिल्म थी पल्टन, निर्देशक जेपी दत्ता। उन्होंने ज़ी5 में भी अभिनय किया नेल पॉलिश, मानव कौल के साथ। अभिनेता को फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है रा.वन, ओम शांति ओम, रॉक ऑन!!, हीरोइन, राजनीति और अभिशाप कुछ नाम है।




Leave a Comment