1678346

Aparshakti Khurana On Working With Manoj Bajpayee In His First Film: “I Was Blessed”

Photo of author

By jeenmediaa


Image was shared by Aparshakti Khurana. (Courtesy: aparshakti_khurana)

Mumbai (Maharashtra):

अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने शनिवार को खुलासा किया कि अपनी पहली फिल्म में मनोज बाजपेयी के साथ स्क्रीन साझा करके उन्हें कैसा महसूस हुआ सात उचक्के. अपारशक्ति ने इंस्टाग्राम पर मनोज बाजपेयी अभिनीत अपनी पहली फिल्म की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”संदिग्ध मूंछें लेकिन इसके लिए निर्विवाद प्यार#सातउचक्के। पुनश्च – हां, मुझे अपनी पहली ही फिल्म में सर मनोज बाजपेयी के साथ स्क्रीन साझा करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। आज जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, अपनी विनम्र यात्रा को देखता हूं, तो मुझे लगता है कि मेरा पालन-पोषण अच्छे से हुआ है।”

जैसे ही पोस्ट अपलोड किया गया, अभिनेता के प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में दिल और आग इमोजी की बाढ़ ला दी। अदिति शर्मा ने लिखा, “इस खूबसूरत यात्रा का हिस्सा बनने के लिए भी आभारी हूं।”

एक यूजर ने लिखा. “इस फिल्म के कलाकारों में (फायर इमोजी) और प्रफुल्लित करने वाली कहानी है।”
पुरानी दिल्ली की पृष्ठभूमि पर आधारित, एक डकैती की कहानी जिसमें सात नाबालिग बदमाश शामिल हैं, जो साज़िश, लालच, विश्वासघात और एक के बाद एक दंगाई तबाही की रोमांचक भूलभुलैया के माध्यम से अपना रास्ता भटकते हैं।

संजीव शर्मा द्वारा निर्देशित और 14 अक्टूबर, 2016 को रिलीज़ हुई थी। इस बीच, काम के मोर्चे पर, अपारशक्ति हाल ही में वेब श्रृंखला थी जयंती और उनके प्रदर्शन के लिए सराहना की गई।

विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित और सौमिक सेन और विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्मित, जयंती has been Produced by Andolan Films in association with Reliance Entertainment and Phantom Studios. Apart from Aparshakti Khurana, it packs an ensemble cast of Aditi Rao Hydari, Prosenjit Chatterjee, Ram Kapoor, Wamiqa Gabbi, Sidhant Gupta and Nandish Sandhu.

वह अगली बार अतुल सभरवाल की बहुप्रतीक्षित फिल्म बर्लिन में दिखाई देंगे। एक्टर भी नजर आएंगे गली # 2, हिट हॉरर-कॉमेडी का बहुप्रतीक्षित सीक्वल। गली # 2 कलाकार हाल ही में स्क्रिप्ट पढ़ने के सत्र के लिए मिले। टीम ने इसका खुलासा किया गली # 2 अगस्त 2024 में रिलीज़ होगी। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित गली साल 2018 में रिलीज हुई थी और इसे ब्लॉकबस्टर हिट घोषित किया गया था।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी एनडीटीवी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है।)




Leave a Comment