1678346

Annu Kapoor asks ‘Kaun Hai Nitesh Tiwari?’ as he lashes out at the filmmaker over film on Ramayana | Hindi Movie News

Photo of author

By jeenmediaa



ओम राउत की फिल्म के निराशाजनक स्वागत के बादAdipurush‘, सबकी निगाहें टिकी हुई हैं नितेश तिवारीरामायण पर बन रही है फिल्म. तमाम चर्चाओं के बीच, अनुभवी अभिनेता अन्नू कपूर पौराणिक महाकाव्य पर फिल्म बनाने के फिल्म निर्माता के विचार पर अपने विचार साझा किए।
आजतक के साथ एक साक्षात्कार में, अन्नू ने फिल्म निर्माता पर निशाना साधते हुए पूछा कि वह कौन हैं और प्रसिद्धि के लिए उनका दावा क्या है। उनके अनुसार, इस अस्थिर स्थिति में किसी को भी किसी भी धर्म का अपमान नहीं करना चाहिए, अन्यथा उन्हें जूतों से पीटा जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि समाज उस स्तर तक नहीं पहुंचा है और निर्देशक के पास धर्म पर टिप्पणी करने के लिए कोई तर्कसंगत दृष्टिकोण नहीं है।

ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ को रिलीज के बाद जिस तरह की प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा, उसके बाद नितेश से हाल ही में पूछा गया कि क्या वह विवादों को लेकर चिंतित हैं। उसी का जवाब देते हुए, फिल्म निर्माता ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि उनकी फिल्म दर्शकों को नाराज नहीं करेगी।

नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में कथित तौर पर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और हैं यश मुख्य भूमिकाओं में. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुख्य कलाकार जल्द ही एक टेस्ट शूट करेंगे।
वह फिलहाल अपनी आगामी फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।Bawaal‘. वह फिल्म, जिसमें सितारे हैं Varun Dhawan और जान्हवी कपूर, 21 जुलाई 2023 को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी।




Leave a Comment