1678346

Anjini Dhawan, Khushi Kapoor Hung Out At Shanaya’s House Last Night

Photo of author

By jeenmediaa


अंजिनी धवन (बाएं)। अंजिनी और ख़ुशी कपूर

नयी दिल्ली:

बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर और वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन को सोमवार को जुहू में शनाया कपूर के घर के सामने देखा गया। शनाया कपूर और ख़ुशी कपूर चचेरी बहनें हैं जबकि अंजिनी धवन इन दोनों की अच्छी दोस्त हैं। अंजिनी धवन सिद्धार्थ धवन और रीना धवन की बेटी हैं। अंजिनी, ख़ुशी और शनाया अक्सर एक साथ समय बिताती हैं। जब वे शनाया के घर पहुंच रहे थे तो मुंबई के पपराज़ी ने उन्हें कैद कर लिया। अंजिनी धवन ने कैज़ुअल ड्रेस पहनी हुई थी। उसने अपनी गुलाबी टी-शर्ट को गुलाबी शॉर्ट्स के साथ जोड़ा, जिसमें बार्बी आकर्षण झलक रहा था। वहीं खुशी कपूर भी नो-मेकअप लुक में कैद हुईं। उसने बैगी पैंट के साथ एक बड़े आकार की टी-शर्ट पहन रखी थी। इस मौके पर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर नजर नहीं आईं।

यहां देखिए तस्वीरें:

a3poffd
a4uhv2c
ichvr
5ss4kda8

अंजिनी धवन, जिन्होंने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, ने अपने पोस्ट से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। पिछले महीने उन्होंने अपने बीच वेकेशन से एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में वह वॉटर स्कूटर पर बैठी हैं। हालाँकि, यह उनका प्रफुल्लित करने वाला कैप्शन था जिसने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं का ध्यान खींचा। उन्होंने लिखा, ”मैं गा रही थी मेरा नाम अली हे,” से ट्रैक का जिक्र करते हुए धूम 2 जिसमें उदय चोपड़ा और बिपाशा बसु शामिल हैं। यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

इससे पहले, अंजिनी धवन ने समुद्र तट से छवियों का एक और सेट गिराया था। तस्वीरों की श्रृंखला में, वह काले रंग की जालीदार पोशाक पहने हुए, पृष्ठभूमि में नीले पानी के साथ पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने उस पेय की एक तस्वीर भी साझा की जिसका वह आनंद ले रही थीं। यहां देखिए तस्वीरें:

इस बीच, ख़ुशी कपूर नेटफ्लिक्स ओरिजिनल में अपने बड़े डेब्यू के लिए तैयारी कर रही हैं आर्चीज़. बहुप्रतीक्षित म्यूजिकल ड्रामा फिल्म का टीज़र पिछले महीने ब्राजील में नेटफ्लिक्स के टुडम इवेंट के दौरान जारी किया गया था। टीज़र रिलीज़ होने के बाद, बड़ी बहन जान्हवी कपूर ने ख़ुशी कपूर को चिल्लाया। टीज़र को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “यह बहुत रोमांचक लग रहा है। मैं इंतजार नहीं कर सकती। आप लोगों ने क्या मजेदार दुनिया बनाई है। यह जादू होने वाला है। और मेरी बच्ची खुशी कपूर, मैं तुमसे प्यार करती हूं। क्या मैं काट सकती हूं।” तुम्हारे गाल, मुझे तुम्हारी याद आती है।”

यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

hm3onfo

द आर्ची कॉमिक्स के हिंदी रूपांतरण का निर्देशन जोया अख्तर द्वारा किया गया है और इसे जोया अख्तर, रीमा कागती और शरद देवराजन ने अपने प्रोडक्शन हाउस टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया के तहत सह-निर्मित किया है। इस फिल्म में खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना डेब्यू कर रही हैं।




Leave a Comment