1678346

Amitabh Bachchan Didn’t Know What Comic-Con Was. Son Abhishek Enlightened Him

Photo of author

By jeenmediaa


छवि इंस्टाग्राम अमिताभ बच्चन द्वारा। (सौजन्य:अमितभ बच्चन)

नयी दिल्ली:

प्रभास और दीपिका पादुकोण का टीजर कल्कि 2989-ई शुक्रवार को सैन डिएगो कॉमिक-कॉन (एसडीसीसी) में जारी किया गया। प्रभास, सह-कलाकार कमल हासन और निर्देशक नाग अश्विन के साथ इस कार्यक्रम का हिस्सा थे। फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अमिताभ बच्चन सैन डिएगो में मौजूद नहीं हो सके और इसके बजाय एक वीडियो कॉल के माध्यम से टीम में शामिल हुए। इवेंट के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने विचार साझा किए कल्कि 2989 ई उनके बेहद लोकप्रिय ब्लॉग पर कॉमिक-कॉन की शुरुआत। अनुभवी अभिनेता ने स्वीकार किया कि वह सैन डिएगो कॉमिक-कॉन से बहुत परिचित नहीं थे, जो सबसे बड़े वार्षिक प्रशंसक सम्मेलनों में से एक है जो सर्वोत्तम मनोरंजन और लोकप्रिय संस्कृति का जश्न मनाता है। अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि यह उनके बेटे, अभिनेता अभिषेक बच्चन थे जिन्होंने उनके लिए चीजों को परिप्रेक्ष्य में रखा।

अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने लिखा, ”पहला लुक प्रोजेक्ट के अभी सैन डिएगो में कॉमिकॉन नामक इस विशाल फिल्म समारोह में रिलीज किया गया है। मुझे बिना किसी हिचकिचाहट के यह स्वीकार करना होगा कि जब तक मैंने अभिषेक को नहीं बताया था, तब तक मुझे नहीं पता था कि कॉमिकॉन का मतलब क्या है, या यूं कहें कि उससे पूछा था कि यह सब क्या है और उसने अपने चेहरे पर हैरान भाव के साथ कहा: ‘पिताजी… कॉमिकॉन? यह बहुत बड़ी बात है।”

के बारे में बात कर रहे हैं कल्कि 2989-ई इवेंट में, बिग बी ने कहा, “और आज जब मैं रिलीज के समय जूम कॉल में हिस्सा ले रहा हूं तो मैं एक आश्चर्यजनक फिल्म बनाने के लिए नागी अश्विन और उनकी टीम की प्रशंसा करने के अलावा और कुछ नहीं कर सकता। मैं यहां टीज़र डालने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन इसके लिए पर्याप्त दक्ष नहीं हूं। मुझे उम्मीद है कि सुबह तक ऐसा करने में पर्याप्त मदद मिलेगी। अभिषेक की प्रतिक्रिया सब कुछ कह गई…’कौन! ये बहुत बड़ा है’. कुंआ… Laddo peda इसके लिए सब कुछ उसके मुँह में है।

फिल्म की मुख्य अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी प्रमोशनल इवेंट से गायब थीं। ऐसा इसलिए है क्योंकि अभिनेत्री स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड-अमेरिकन फेडरेशन ऑफ रेडियो एंड टेलीविज़न आर्टिस्ट्स (एसएजी-एएफटीआरए) की सदस्य है, जो वर्तमान में फिल्म और टेलीविजन स्टूडियो और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से बेहतर वेतन और कृत्रिम बुद्धिमत्ता के खिलाफ अधिक सुरक्षा की मांग को लेकर हड़ताल पर है।

दीपिका पादुकोण ने पहले ये अनाउंसमेंट शेयर किया था कल्कि 2898 ई सैन डिएगो कॉमिक-कॉन का हिस्सा होगा। अमिताभ बच्चन ने भी बड़ी खबर साझा की थी और कहा था, “मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और मुझे तेलुगु सिनेमा में इस महान उद्यम का हिस्सा बनने का सौभाग्य मिला है।” प्रोजेक्ट के और आइडल के एक ही फ्रेम में होने का बड़ा सम्मान पाने के लिए, प्रभास… आप सभी को धन्यवाद… और मेरे बारे में सोचने के लिए नागी सर को धन्यवाद… प्रभास की विनम्रता, सम्मान और चिंता मुझे दिया गया यह इतना मर्मस्पर्शी और भावनात्मक है…मेरे लिए नहीं, बल्कि इसमें शामिल सभी लोगों के लिए प्रोजेक्ट केआपकी कड़ी मेहनत नए क्षितिज छूए…प्यार और प्रार्थना।

का आधार कल्कि 2898 ईटीज़र के अनुसार, यह एक डायस्टोपियन दुनिया में स्थापित अच्छी और बुरी ताकतों के बीच की लड़ाई है।

इस बीच, अभिनेता-निर्माता-उद्यमी राणा दग्गुबाती टीम के साथ कॉमिक-कॉन पैनल का हिस्सा थे क्योंकि उनकी कंपनी स्पिरिट मीडिया अंतरराष्ट्रीय विपणन और वितरण भागीदार है। कल्कि 2898 ई. यह फिल्म अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने वाली है।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

पैपराजी ने आलिया-रणवीर से कहा, “आगा लगा दिया।” हम सहमत




Leave a Comment