1678346

Alia Bhatt Reveals She Wants Her Daughter Raha To Be A Scientist

Photo of author

By jeenmediaa


बेटी राहा के साथ आलिया भट्ट। (सौजन्य: आलियाभट्ट)

मुंबई:

अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा की प्यारी मां हैं। उन्हें और अभिनेता रणबीर कपूर को 6 नवंबर, 2022 को राहा का आशीर्वाद मिला था और तब से रालिया के प्रशंसक बच्चे के बारे में छोटी-छोटी जानकारी जानने में रुचि रखते हैं। शुक्रवार को आलिया प्रमोशन के दौरान Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात की। दर्शकों से बात करते हुए आलिया ने खुलासा किया कि वह चाहती हैं कि उनकी बेटी वैज्ञानिक बने। कार्यक्रम से उनकी एक वायरल क्लिप में वह कह रही हैं, “जब मैं अपनी बेटी को देखती हूं, तो कहती हूं, ‘Tu toh scientist banegi.’ (आप वैज्ञानिक बनेंगी) क्योंकि मैं वैज्ञानिक बनना चाहती थी।” जैसे ही उन्होंने यह कहा, दर्शकों ने उनके लिए तालियां बजाईं।

इस क्लिप पर खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की, “हाहाहा प्यारा।” एक नेटिज़न ने चुटकी लेते हुए कहा, “ले करण जौहर 20 साल बाद फिल्म का नाम साइंटिस्ट बना रहे हैं।”

आलिया और रणबीर को अपनी हिट फिल्म की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया Brahmastra. कुछ सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने पिछले साल अप्रैल में शादी कर ली। उनका विवाह समारोह मुंबई में रणबीर के आवास पर परिवार और करीबी दोस्तों के बीच हुआ। और नवंबर 2022 में दोनों राहा के माता-पिता बने।

बच्चे के आगमन की घोषणा करते हुए, आलिया ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से कहा, “और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर: हमारा बच्चा यहाँ है… और वह कितनी जादुई लड़की है। हम आधिकारिक तौर पर प्यार से फूट रहे हैं – धन्य और जुनूनी माता-पिता!!!! प्यार, प्यार, प्यार आलिया और रणबीर।” कपल ने अभी तक राहा के चेहरे का खुलासा नहीं किया है.

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी एनडीटीवी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है।)

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

बार्बी बनाम ओपेनहाइमर: दिल्ली सबसे पहले क्या देख रही है




Leave a Comment