1678346

Alia Bhatt-Ranveer Singh’s Love In The Time Of Durga Puja

Photo of author

By jeenmediaa


अभी भी से ढिंढोरा बाजे रे गाना। (सौजन्य: धर्ममूवीज़)

नयी दिल्ली:

यह ज़ोरदार है, यह भव्य है, यह जोशीला है – यह करण जौहर का एक स्टीरियोटाइपिकल लार्जर दैन-लाइफ गाना है। का सबसे नया गाना Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani, ढिंढोरा बाजे रे आ चुका है और यह सभी बाधाओं (इस मामले में जया बच्चन) के बावजूद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के जश्न से कम नहीं है, जैसा कि दृश्य से पता चलता है। दुर्गा पूजा की थीम पर आधारित इस गाने में मुख्य जोड़ी लाल रंग के कपड़े पहने हुए है और बेहद खूबसूरत लग रही है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की बेहतरीन डांसिंग स्किल्स दुनिया से छुपी नहीं है। हालाँकि, ढिंढोरा बाजे रे के लिए, दोनों रणवीर के साथ बाहर गए और शास्त्रीय नृत्य करके उनके प्रशंसकों को प्रभावित किया।

वीडियो को साझा करते हुए, धर्मा प्रोडक्शंस ने लिखा, “ड्रम रोल! गाना जो उनकी ‘प्रेम कहानी’ का जश्न मनाता है – #ढिंढोराबाजेरे अभी रिलीज!”

नीचे दिए गए गाने पर एक नज़र डालें:

उल्लेखनीय रूप से, ढिंढोरा बाजे रे का चौथा गाना है Rocky Aur Rani गीत एलबम. Tum Kya Mileका पहला गाना Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani, कुछ सप्ताह पहले जारी किया गया था। इसके बाद फुट-टैपिंग हुई What Jhumka, अरिजीत सिंह और जोनिता गांधी द्वारा गाया गया। दोनों गाने खूब ट्रेंड कर रहे हैं और फैन्स द्वारा खूब पसंद किए जा रहे हैं। एक हफ्ते पहले करण जौहर ने लव सॉन्ग भी रिलीज किया था और कामलेया.

नीचे दिए गए गानों पर एक नज़र डालें:

इस बीच, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अपनी फिल्म के लिए पूरे भारत में प्रमोशनल टूर पर हैं। सप्ताहांत में उनका नवीनतम पड़ाव कानपुर था। कानपुर में प्रमोशनल इवेंट के दौरान सितारे कुछ इस अंदाज में नजर आए.

8urthd3o

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaaniकरण जौहर द्वारा निर्देशित और उनके द्वारा निर्मित, में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं और जया बच्चन, शबाना आज़मी, धर्मेंद्र, तोता रॉय चौधरी, नमित दास, चूर्णी गांगुली, आमिर बशीर, क्षिति जोग और अंजलि आनंद सहायक भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

बार्बी बनाम ओपेनहाइमर: दिल्ली सबसे पहले क्या देख रही है




Leave a Comment