1678346

Alia Bhatt-Ranveer Singh And Their Prem Kahaani In “Dil Wali Delhi”. See Pics Inside

Photo of author

By jeenmediaa


तस्वीर आलिया भट्ट ने शेयर की है. (सौजन्य:आलियाभट्ट)

नयी दिल्ली:

वडोदरा में अपनी शानदार उपस्थिति से तूफान मचाने के बाद, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह उर्फ ​​रॉकी और रानी और उनके Kahaani दिल्ली का दौरा किया और स्टाइल में। यह दमदार जोड़ी फिलहाल अपनी आने वाली बड़ी फिल्म के प्रमोशनल टूर पर है Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani और जनता से जुड़ने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं। बुधवार को आलिया भट्ट ने अपने प्रशंसकों को अपनी और रणवीर सिंह की दिल्ली यात्रा की तस्वीरें दिखाईं। इस अवसर के लिए, आलिया भट्ट ने (रानी की भूमिका में) एक बार फिर शानदार पीच रंग की साड़ी पहनी, जबकि रणवीर सिंह ने उन्हें काले रंग का सूट पहनाया। आलिया भट्ट ने कुछ तस्वीरें साझा करते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया, “Dil wali Delhi mai apni Kahaani lekar aaye hai Rocky aur Rani (रॉकी और रानी अपनी कहानी लेकर दिल्ली आ गए हैं)।”

नीचे दी गई पोस्ट पर एक नज़र डालें:

मंगलवार को, आलिया भट्ट ने अपने प्रशंसकों को वडोदरा में अपने प्रचार कार्यक्रम की कुछ अंदरूनी तस्वीरें दिखाईं। आलिया भट्ट ने खूबसूरत नियॉन साड़ी पहनी हुई थी. उन्होंने अपने लुक को बड़े झुमके और काली बिंदी से पूरा किया। रणवीर सिंह काले रंग की पोशाक में बेहद आकर्षक लग रहे थे। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक रील साझा की और इसे कैप्शन दिया, “और इसलिए यह शुरू होता है… #RockyAurRaniKiiPremKahaani वडोदरा में।”

नज़र रखना:

इस बीच, पीटीआई से बात करते हुए, आलिया भट्ट के साथ मुख्य भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह ने कहा कि यह फिल्म करण जौहर की सर्वोत्कृष्ट फिल्म है और इसमें वे सभी तत्व हैं जो उन्हें लोकप्रिय बनाते हैं। “यह करण जौहर की ‘करण जौहर-एस्ट फिल्म’ है। यह उस एहसास को वापस लाता है।” Kabhi Khushi Kabhie Gham…यह एक बहुत ही ठोस और सोच-समझकर किया गया प्रयास था। करण जौहर उस तरह का सिनेमा वापस ला रहे हैं जिसे हम बड़े पर्दे पर देखकर बड़े हुए हैं। यह हमारे जीवन का बहुत बड़ा हिस्सा रहा है,” 38 वर्षीय अभिनेता को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था।

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaaniकरण जौहर द्वारा निर्देशित और उनके द्वारा निर्मित, इसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं और जया बच्चन, शबाना आज़मी, धर्मेंद्र, तोता रॉय चौधरी, नमित दास, चूर्णी गांगुली, आमिर बशीर, क्षिति जोग और अंजलि आनंद सहायक भूमिकाओं में हैं। . यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।




Leave a Comment