1678346

Alia Bhatt, Ranveer Singh And Some More Kahaani

Photo of author

By jeenmediaa


एक इवेंट के दौरान आलिया भट्ट और रणवीर सिंह।

नयी दिल्ली:

एक और दिन, तस्वीरों का एक और सेट यहां है, रॉकी उर्फ ​​रणवीर सिंह और रानी उर्फ ​​आलिया भट्ट के सौजन्य से। करण जौहर की बहुप्रतीक्षित रोमांटिक कॉमेडी Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani अगले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। रिलीज से पहले रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। वडोदरा और दिल्ली के बाद रॉकी और रानी ने सपनों के शहर मुंबई में अपनी डेट फिक्स की थी. शुक्रवार सुबह रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। खूबसूरत आलिया भट्ट ने खुद को एक और आकर्षक शिफॉन साड़ी में लपेट लिया। आलिया अपने काले रंग को नहीं भूलीं बिंदीजो फिल्म में रानी के लुक का अहम हिस्सा है। सुबह के माहौल को बरकरार रखते हुए रणवीर सिंह ने ऑल-व्हाइट लुक अपनाया। उन्होंने अपने ब्लैक शेड्स से ग्लैमर का तड़का लगाया। फिल्म निर्माता करण जौहर भी मंच पर मुख्य कलाकारों के साथ शामिल हुए।

यहां देखिए तस्वीरें:

lese5v2
7pv982so
fdpk68n8
obq72j7o

नाइट शो के लिए, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह काले रंग में ट्विनिंग कर रहे थे। आलिया भट्ट ने काली साड़ी चुनी और रणवीर सिंह ने ऑल-ब्लैक लुक अपनाया। उन्होंने प्रशंसकों के साथ बातचीत की, मंच पर नृत्य किया। मंच पर उनके साथ सोनू निगम, जोनिता गांधी भी शामिल हुए.

यहां देखिए तस्वीरें:

lvfp8otg
gupb8qqo
1ct5afso
42सी6वीडीवी

सिर्फ प्रमोशनल इवेंट ही नहीं, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के लिए भी प्रेरणास्रोत बने। वे गुरुवार रात मनीष मल्होत्रा ​​के दुल्हन के परिधान में शोस्टॉपर के रूप में चले। इवेंट की अंदर की झलकियाँ साझा करते हुए, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं और उन्हें रॉकी और रानी स्टाइल में कैप्शन दिया। आलिया के कैप्शन में लिखा है, “रॉकी ​​और रानी की कल शाम की कहानी। 28 जुलाई को सिनेमाघरों में #RockyAurRaniKiiPremKahaani का अंत कैसे हुआ यह देखने के लिए स्वाइप करें!”

यहां देखें आलिया भट्ट की पोस्ट:

जोया अख्तर के बाद गली बॉययह फिल्म रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के बीच दूसरे सहयोग का प्रतीक है। यह निर्देशक के रूप में करण जौहर की वापसी का भी प्रतीक है Ae Dil Hai Mushkil (2016)। फिल्म के कलाकारों में जया बच्चन, शबाना आजमी, धर्मेंद्र, तोता रॉय चौधरी, नमित दास, चूर्णी गांगुली, आमिर बशीर, क्षिति जोग और अंजलि आनंद शामिल हैं।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

बार्बी बनाम ओपेनहाइमर: दिल्ली सबसे पहले क्या देख रही है




Leave a Comment