1678346

Alia Bhatt Hilariously Sums Up How Her Fashion Show “Kaahani Ended”

Photo of author

By jeenmediaa


छवि इंस्टाग्राम आलिया भट्ट द्वारा। (सौजन्य: आलिया भट्ट)

नयी दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार आलिया भट्ट काफी व्यस्त चल रही हैं। अभिनेत्री, जो अपनी अगली फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही है Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani, देश में सबसे लोकप्रिय और मांग वाले सितारों में से एक होने के अलावा, एक नई माँ भी है। कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने रैंप वॉक किया था Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के सह-कलाकार रणवीर सिंह, जिन्होंने फिल्म में मुख्य कलाकारों के लिए पहनावा भी बनाया। खूबसूरत लहंगा पहने आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जैसा कि अभिनेत्री द्वारा साझा की गई तस्वीरों से पता चलता है। आलिया भट्ट ने रणवीर के साथ कार्यक्रम की तस्वीरों का एक हिंडोला पोस्ट किया और हमें शो के लिए तैयारी करते हुए पर्दे के पीछे का एक वीडियो भी दिखाया। हालाँकि, यह आखिरी छवि है जिसने हमें जीत लिया है, जिसमें आलिया भट्ट को लंबे दिन के बाद बिस्तर पर लेटे हुए दिखाया गया है। क्या किसी ने “संबंधित” कहा?

आलिया भट्ट द्वारा साझा किए गए वीडियो में, अभिनेत्री यह भी कबूल करती है कि वह कितनी थकी हुई है। शो के अंत में, वह मेहमानों को संबोधित करती हैं और कहती हैं, “यहां आने के लिए धन्यवाद। मैं वास्तव में तैयार नहीं हूं. 17 बार ताली बजाने के बाद मुझे लगा कि मेरा काम हो गया। रणवीर के ‘जोरदार’ जैसे शब्दों के बाद, मुझे नहीं लगता कि मैं वास्तव में इसकी बराबरी कर सकता हूं। मैं यहां आने के लिए आभारी हूं और आप सभी को यहां देखकर बहुत आभारी हूं। अब घर चल कर सो जाओ, बहुत देर हो गई है।”

कैप्शन में आलिया भट्ट ने लिखा, ”Rocky aur Rani ki kal shaam ki kahaani. यह देखने के लिए स्वाइप करें कि कैसे kahaani समाप्त. #RockyAurRaniKiiPremKaha को 28 जुलाई को सिनेमाघरों में।”

यहां पोस्ट देखें:

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह द्वारा सुर्खियों में आए फैशन शो में मेहमानों की सूची में दीपिका पादुकोण, करण जौहर, काजोल, जान्हवी कपूर, अर्जुन कपूर, खुशी कपूर और नोरा फतेही समेत कई सितारे शामिल थे। यहां शो की और तस्वीरें देखें।

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani बेहद सफल होने के बाद यह रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के बीच दूसरा सहयोग है गली बॉय.

यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि यह करण जौहर की सात साल बाद बतौर निर्देशक वापसी कर रही है। फिल्म में जया बच्चन, शबाना आजमी, धर्मेंद्र, तोता रॉय चौधरी, नमित दास, चूर्णी गांगुली, आमिर बशीर, क्षिति जोग और अंजलि आनंद भी हैं।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

इंतज़ार। रुकें और आलिया भट्ट की रनवे कहानी देखें




Leave a Comment