1678346

Alia Bhatt Dresses The Part, Mom-In-Law Neetu Kapoor Approves

Photo of author

By jeenmediaa


छवि इंस्टाग्राम आलिया भट्ट द्वारा। (सौजन्य: आलिया भट्ट)

नयी दिल्ली:

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani fआलिया भट्ट उर्फ ​​रानी और रणवीर सिंह उर्फ ​​रॉकी ने सोमवार को वड़ोदरा शहर में ब्लॉकबस्टर तरीके से अपनी आगामी फिल्म का प्रचार शुरू किया। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाफ़ैम पर ज़मीन से कुछ अंदर की तस्वीरें देखीं। नीयन गुलाबी साड़ी में लिपटी आलिया भट्ट ने इस कार्यक्रम में अपने अंदर की रानी (फिल्म में उनका किरदार) को सामने ला दिया। उन्होंने अपने लुक को बिग से पूरा किया jhumkas और एक काला बिंदी. रणवीर सिंह ऑल-ब्लैक लुक में बेहद आकर्षक लग रहे थे। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है. यह सुपरस्टार्स के इर्द-गिर्द केंद्रित प्रशंसकों के उन्माद को दर्शाता है। रील में, हम रणवीर सिंह को फिल्म के गाने के रूप में आलिया को झुमके से चिढ़ाते हुए देख सकते हैं What Jhumka पृष्ठभूमि में चलता है. प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने फैन्स से बातचीत की. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी कुछ तस्वीरें भी साझा कीं। उन्होंने फ्रेम्स को कैप्शन दिया, “और इस तरह यह शुरू होता है… #RockyAurRaniKiiPremKahaani वडोदरा में।”

आलिया भट्ट की तस्वीरों को उनकी सास नीतू कपूर का प्यार मिला। नीतू कपूर ने तस्वीरों पर टिप्पणी की, “लुकिंग गॉर्जियस” और उस पर एक दिल और एक प्यार इमोजी पोस्ट किया। फिल्म में रानी के लिए साड़ियां डिजाइन करने वाले डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने आलिया की पोस्ट पर दिल वाले इमोजी बनाए।

यहां देखें आलिया भट्ट की पोस्ट:

यदि रॉकी और रानी ने अपने प्रशंसकों के लिए एक भव्य कार्यक्रम की योजना बनाई, तो क्या उनके प्रशंसक पीछे रह जाएंगे? उन्होंने अपने पसंदीदा सितारों को एक बड़ी व्यवस्था से आश्चर्यचकित कर दिया। वडोदरा में स्टार कास्ट का स्वागत करने के लिए लगभग 10,000 छात्रों ने रंगीन छतरियों का उपयोग करके आरआरकेपीके (फिल्म शीर्षक के प्रारंभिक) की एक मानव श्रृंखला बनाई। तस्वीरें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के कई फैन पेजों द्वारा साझा की गई हैं। यहां चित्र देखें:

70d3rasg

फिल्म का ट्रेलर Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani करण जौहर की चकाचौंध, ग्लैमर, मौज-मस्ती, भावनाओं, सुंदर लोकेशन और सुंदर कपड़ों की दुनिया में एक दृश्य प्रस्तुति का वादा करता है। ट्रेलर शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, “प्यार की ताकत और परिवार की ताकत – दोनों अपराजेय। आपके लिए पेश है #RockyAurRaniKiiPremKahaani का ट्रेलर – आने वाले भव्य जश्न की एक झलक। 28 जुलाई को सिनेमाघरों में।”

यहां देखें ट्रेलर:

फिल्म के कलाकारों में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन, आमिर बशीर, क्षिति जोग, अंजलि आनंद, शबाना आजमी, तोता रॉय चौधरी, नमित दास और चुन्नी गांगुली शामिल हैं। बाद गली बॉयइस फिल्म में आलिया और रणवीर अपने ऑन-स्क्रीन रोमांस को फिर से जगाएंगे।




Leave a Comment