1678346

Alia Bhatt And Ranveer Singh’s Prem Know No Bounds

Photo of author

By jeenmediaa


फिर भी गाने से और कामलेया(सौजन्य: करनजौहर)

करण जौहर ने नवीनतम प्रेम गीत के साथ एक बार फिर जादू बिखेर दिया है और कामलेया उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म से Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani. कुछ मिनटों का यह गाना, रणवीर सिंह की रॉकी और आलिया भट्ट की रानी के बीच पनप रहे रोमांस का प्रमाण है और बिल्कुल मंत्रमुग्ध करने लायक है। हालाँकि, यह अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल की भावपूर्ण जोड़ी के मुकाबले मुख्य जोड़ी के बीच की शानदार केमिस्ट्री है, जो वास्तव में गाने को ऊंचा उठाती है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, ‘और ऐसे ही, मेरे दिल के करीब एक और टुकड़ा तुम्हारा है!’

नीचे नया गाना देखें:

Tum Kya Mileका पहला गाना Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani, कुछ सप्ताह पहले जारी किया गया। इसके बाद फुट-टैपिंग हुई What Jhumka, अरिजीत सिंह और जोनिता गांधी द्वारा गाया गया। दोनों गाने खूब ट्रेंड कर रहे हैं और फैन्स द्वारा खूब पसंद किए जा रहे हैं।

नीचे दिए गए गानों पर एक नज़र डालें:

इस बीच, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरे भारत में दौरे पर हैं। उनका पहला पड़ाव वडोदरा था।

सोमवार को आलिया भट्ट ने अपने प्रशंसकों को प्रमोशनल इवेंट की कुछ अंदरूनी तस्वीरें दिखाईं। आलिया भट्ट ने अपने किरदार (अपनी फिल्म में अपने किरदार रानी की तरह) को एक खूबसूरत नियॉन साड़ी पहनाई। उन्होंने अपने लुक को बड़े झुमके और काली बिंदी से पूरा किया। रणवीर सिंह काले रंग की पोशाक में बेहद आकर्षक लग रहे थे। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक रील साझा की और इसे कैप्शन दिया, “और इसलिए यह शुरू होता है… #RockyAurRaniKiiPremKahaani वडोदरा में।”

नज़र रखना:

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaaniकरण जौहर द्वारा निर्देशित और उनके द्वारा निर्मित, इसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं और जया बच्चन, शबाना आज़मी, धर्मेंद्र, तोता रॉय चौधरी, नमित दास, चूर्णी गांगुली, आमिर बशीर, क्षिती जोग और अंजलि आनंद सहायक भूमिकाओं में हैं। . यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।




Leave a Comment