1678346

Alia Bhatt And Ranveer Singh Kii Kahaani In Bareilly Ke Bazaar Mein

Photo of author

By jeenmediaa


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर. (सौजन्य: आलियाभट्ट)

पाँच दिन बाकी हैं! जी हां, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह-स्टारर Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani इस शुक्रवार, 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बहुप्रतीक्षित रिलीज से पहले, मुख्य जोड़ी फिल्म के प्रचार के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। वडोदरा, दिल्ली और मुंबई पर अपना जादू चलाने के बाद, रॉकी और रानी (रणवीर और आलिया) की अगली मंजिल बरेली थी। आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर सह-कलाकार रणवीर सिंह के साथ एक तस्वीर साझा की, जो पूरी तरह से काले रंग के परिधान में सजी हुई थी। दूसरी ओर, आलिया ने शानदार शिफॉन साड़ियों का अपना सिलसिला जारी रखा, इस बार वह नींबू हरे रंग की साड़ी में थीं। दोनों ने कुछ इस अंदाज में पोज़ दिया jhumka (एक पारंपरिक बाली)। कैप्शन में आलिया ने लिखा, ”Pohonch gaye Bareilly Ke Bazaar mein (आख़िरकार हम बरेली के बाज़ार तक पहुंच गए)”

आलिया भट्ट का कैप्शन साल के पार्टी एंथम के संदर्भ में था, What Jhumka? उनकी आने वाली फिल्म से Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani. गाने में सदाबहार धुन भी है”Jhumka gira re, Bareilly ke bazaar meinप्रतिष्ठित गीत का Jhumka Gira Re फिल्म से Mera Saaya एक अंतराल के रूप में.

यहां देखें आलिया भट्ट की पोस्ट:

b0v6vb28

What Jhumka? इसे अरिजीत सिंह और जोनिता गांधी ने गाया है। जबकि गीत अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए हैं, पेप्पी ट्रैक मदन मोहन और प्रीतम द्वारा रचित था। आलिया और रणवीर की ठुमके यह एक बोनस है, इसके लिए कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को धन्यवाद।

पूरा गाना यहां देखें:

बरेली के बाद आलिया भट्ट और रणवीर सिंह प्रमोशन के लिए कानपुर भी पहुंचे. अब, “पर एक नजर डालेंRocky Aur Rani Kii Kanpur wali kahaanमैं”:

d1q88f2

साथ Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani, करण जौहर करीब सात साल बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं। मुख्य भूमिकाओं में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ, फिल्म में जया बच्चन, शबाना आज़मी, धर्मेंद्र, नमित दास, तोता रॉय चौधरी, चूर्णी गांगुली, क्षिति जोग, आमिर बशीर और अंजलि आनंद भी हैं। अब तक मेकर्स इसके तीन गाने रिलीज कर चुके हैं Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani एल्बम – Tum Kya Mile, What Jhumka, और और कामलेया.

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani यह आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का दूसरा सहयोग है। उन्होंने पहली बार 2019-फिल्म में एक साथ अभिनय किया गली बॉय. इसका निर्देशन जोया अख्तर ने किया था.

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

कल्कि 2898-एडी टीज़र: प्रभास और दीपिका पादुकोण एक डायस्टोपियन भविष्य में




Leave a Comment