1678346

Alia Bhatt And Ranveer Singh In A BTS Video From The Sets Of What Jhumka

Photo of author

By jeenmediaa


अभी भी करण जौहर द्वारा साझा किए गए एक वीडियो से। (सौजन्य: करनजौहर)

नयी दिल्ली:

हेलो दोस्तों, अगर आपको फुट-टैपिंग गाना पसंद आया What Jhumka से Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani, तो आप निश्चित रूप से एक दावत के लिए हैं। हाँ, आपने सही अनुमान लगाया। करण जौहर ने हाल ही में पर्दे के पीछे का वीडियो जारी किया है What Jhumka और सच कहा जाए तो, यह मीलों दूर से मजेदार चीखें निकालता है। कुछ सेकंड का यह लघु वीडियो ऊर्जावान रणवीर सिंह के चिल्लाने से शुरू होता है “हर दो” अपनी सह-कलाकार आलिया भट्ट की उपस्थिति में और उन्हें संक्रामक हँसी के साथ फूटने के लिए प्रेरित किया। इसके बाद, हमें आलिया भट्ट की आवाज के साथ गाने के निर्माण की झलक दी गई है, जैसा कि वह कहती हैं, “करण जौहर की फिल्म में, संगीत एक अलग चीज है चरित्र।”

वीडियो जारी है, रणवीर सिंह आगे कहते हैं, “सर्वसम्मति से सहमति बनी थी। हमारे सेट पर 300-400 डांसर थे और हर कोई एक-दूसरे को बता रहा था कि यह गाना कितना धमाकेदार होने वाला है,” और ईमानदारी से कहूं तो हम इससे ज्यादा सहमत नहीं हो सकते।

क्लिप को साझा करते हुए, निर्देशक करण जौहर ने लिखा, “झुमका, ठुमका, हंसी, ब्लूपर्स और बहुत कुछ – सब ठीक है!!!#व्हाटझुमका गाना अभी रिलीज हुआ है तो हमें भी अपने मूव्स दिखाएं!!!”

नीचे दिए गए मज़ेदार वीडियो पर एक नज़र डालें:

What Jhumka इसे अरिजीत सिंह और जोनिता गांधी ने गाया है। संगीत मदन मोहन और प्रीतम ने तैयार किया है। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य के हैं और कोरियोग्राफी गणेश आचार्य की है।

गाना देखिए What Jhumka यहाँ:

कुछ दिन पहले, फिल्म की मुख्य जोड़ी ने इंस्टाग्राम पर अपने नवीनतम गाने के हुक स्टेप पर प्रदर्शन करते हुए एक मजेदार वीडियो साझा किया था। क्लिप की शुरुआत आलिया और स्टूडियो की ओर भागते हुए होती है ताकि वे अपने नए रिलीज़ हुए गाने को सुनने से न चूकें। What Jhumka. आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “POV: जब आपको बस बीट ड्रॉप #RockyAurRaniKiiPremKahaani के लिए समय पर पहुंचना है।”

यहां देखें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की पोस्ट:

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaaniकरण जौहर द्वारा निर्देशित और उनके द्वारा निर्मित, 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जोया अख्तर के बाद गली बॉययह फिल्म रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के बीच दूसरे सहयोग का प्रतीक है। फिल्म में जया बच्चन, शबाना आजमी, धर्मेंद्र, तोता रॉय चौधरी, नमित दास, चूर्णी गांगुली, आमिर बशीर, क्षिती जोग और अंजलि आनंद भी सहायक भूमिकाओं में हैं।




Leave a Comment