1678346

Akshay Kumar, Pankaj Tripathi’s Soulful Devotional Track

Photo of author

By jeenmediaa


छवि इंस्टाग्राम पर साझा की गई थी। (सौजन्य: अक्षयकुमार)

Mumbai (Maharashtra):

अक्षय कुमार ने आखिरकार भक्ति ट्रैक रिलीज कर दिया है Oonchi Oonchi Waadi उनकी फिल्म से हे भगवान् 2 इसमें पंकज त्रिपाठी को भगवान शिव भक्त के रूप में दिखाया गया है।

इंस्टाग्राम पर अक्षय ने प्रशंसकों के लिए एक गाने का वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “भोले शंकर। #ऊँचीऊँचीवाड़ी अभी आ रही है।”

वीडियो में, पंकज को भगवान शिव के एक समर्पित भक्त के रूप में देखा जा सकता है, जो अपना खाली समय एक शिव मंदिर में भजन गाते हुए बिताता है। न केवल गायन, बल्कि अन्य सेवाएँ जैसे हॉल की सफाई और मंदिर के गलियारों की धुलाई भी करता है। और अपने परिवार के साथ घर पर पूजा भी करते हैं और माथे पर तिलक लगाकर घूमते हैं।

वीडियो में पंकज को एक चिंतित पिता के रूप में भी दिखाया गया है, जिसका बेटा नए स्कूल में तालमेल बिठाने में असमर्थ है। कांति शरण मुद्गा (पंकज त्रिपाठी) के इस कठिन समय में, भगवान शिव के रूप में अक्षय कुमार उन्हें जीवन में सभी चुनौतियों का सामना करने की शक्ति देने के लिए उनके जीवन में प्रवेश करते हैं।

गाने को हंसराज रघुवंशी ने गाया है और संगीत डीजेस्ट्रिंग्स ने दिया है। इसे कबीर शुक्ला, हंसराज रघुवंशी, डीजेस्ट्रिंग्स द्वारा खूबसूरती से लिखा गया है और राही के साथ उन्होंने इसे संगीतबद्ध भी किया है।

जैसे ही गाना लॉन्च हुआ, अभिनेता के प्रशंसकों और उद्योग मित्रों ने टिप्पणी अनुभाग में दिल और आग वाले इमोजी की बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, “क्या गाना है आज तो दिन बन गया हर हर महादेव #OMG2 का इंतजार नहीं कर सकता।” हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का टीजर लॉन्च किया था.

अक्षय ने इंस्टा पर टीज़र शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “रख विश्वास #OMG2Teaser अभी रिलीज। #OMG2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में।”

अमित राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम मुख्य भूमिका में हैं और यह 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

टीज़र में, पंकज को कांति शरण मुद्गल की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है, जो अत्यंत समर्पण के साथ भगवान शिव की पूजा करते हैं, जबकि अक्षय भगवान शिव की भूमिका निभाते हुए दिखाई देते हैं जो कांति के परिवार की मदद करने के लिए आते हैं जब वे एक बड़ी त्रासदी से पीड़ित होते हैं।

फिल्म में यामी गौतम एक वकील की भूमिका निभा रही हैं।

हे भगवान् 2 परेश रावल और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म का सीक्वल है हे भगवान: हे भगवान. मूल फिल्म में अक्षय ने भगवान कृष्ण का किरदार निभाया था।

इसके अलावा, अक्षय के पास अभी तक शीर्षक वाली हिंदी रीमेक भी है सोरारई पोटरू जो 16 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में राधिका मदान और परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

वह एक्शन थ्रिलर फिल्म में भी नजर आएंगे Bade Miyan Chote Miyan टाइगर श्रॉफ के साथ जो ईद 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इतना ही नहीं, वह अपनी हिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी की पांचवीं किस्त के लिए रितेश देशमुख के साथ फिर से जुड़ेंगे हाउसफुल.

वहीं, पंकज भी इसमें नजर आएंगे मैं अटल हूं और Fukrey 3.




Leave a Comment