After Karan Johar’s Post On Box Office Clashes, Filmmaker Onir Tweets On “Small Budget Indies”

Photo of author

By jeenmediaa


छवि इंस्टाग्राम पर ओनिर द्वारा बनाई गई है। (शिष्टाचार:IamOnir)

नयी दिल्ली:

करण जौहर द्वारा कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म के निर्माताओं को गुप्त संकेत देने के एक दिन बाद निर्देशक ओनिर ने बॉलीवुड में बड़े बॉक्स ऑफिस टकराव पर अपने विचार साझा किए हैं। क्रिसमस की बधाई फिल्म को उसी दिन रिलीज करने के लिए योद्धा, जो धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता ओनिर ने ट्वीट किया, “बड़े बॉलीवुड रिलीज तब परेशान हो जाते हैं जब उसी दिन एक और बड़े बजट की रिलीज होती है और वे इस बारे में बात करते हैं कि इंडस्ट्री में हम सभी को एक-दूसरे का ख्याल कैसे रखना चाहिए, लेकिन इसके बारे में नहीं सोचते।” दूसरा, जब वे एक छोटे बजट की इंडी फिल्म को जीवित रहने के लिए थोड़े से अच्छे शो से वंचित कर देते हैं।”

अब देखिये करण जौहर क्या लेकर वापसी कर रहे हैं Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani, थ्रेड्स पर लिखा. “एक फोन कॉल के शिष्टाचार के बिना डेट पर टकराना उम्मीद है कि स्टूडियो और निर्माताओं के लिए आगे बढ़ने का रास्ता नहीं होगा… अगर हम इन कठिन और चुनौतीपूर्ण नाटकीय दिनों में एकजुट नहीं होते हैं तो हमें एक बिरादरी कहना व्यर्थ है।”

जिन लोगों को याद नहीं है, उनके लिए फिल्म निर्माता द्वारा रिलीज करने का निर्णय लेने के बाद करण जौहर और अजय देवगन के बीच काफी विवाद हुआ था। Ae Dil Hai Mushkil साथ शिवाय.

इस बीच ट्विटर पर कई लोगों ने ओनिर की राय का समर्थन किया.

एक यूजर ने लिखा, “इससे अधिक सहमत नहीं हो सकता… जबकि छोटे बजट की अधिकांश फिल्में बड़ी बॉलीवुड रिलीज से 100 गुना बेहतर हैं। जबकि बड़ी बॉलीवुड रिलीज़ को करण जौहर ने ओरिजिनल से आरामदायक भव्य बदलाव दिया है, देखते हैं आलोचक इसे कितनी सराहना करते हैं।

एक अन्य ने पोस्ट के नीचे बस “सच” लिखा।

एक शख्स ने करण जौहर को ”सबसे बड़ा पाखंडी” बताया.

कुछ लोगों ने कहा कि “संघर्ष होना तय है” क्योंकि “एक वर्ष में केवल 52 शुक्रवार” होते हैं।

“आजकल बॉलीवुड में अहंकार को संतुष्ट करने वाली लड़ाई चल रही है, जहां लोग खुद को फिल्मों, पीआर, ध्यान पाने वाले अभिनेताओं के रूप में चित्रित करते हैं, लेकिन सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने वाले सच्चे कलाकार के के मेनन, विजय राज, संजय मिश्रा, विनय पाठक को अभी तक उनका श्रेय नहीं मिला है,” एक पढ़ें। टिप्पणी।

योद्धा सितारे सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पटानी।




Leave a Comment