1678346

Aamir Khan Had This Much Fun With His Children Ira, Junaid And Azad

Photo of author

By jeenmediaa


छवि इरा खान द्वारा साझा की गई थी। (सौजन्य:खान.इरा)

विंबलडन 2023 का फाइनल सितारों से सजा हुआ था। ब्रैड पिट से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, हमारी निगाहें प्रतिष्ठित सेंटर कोर्ट में सेलेब-स्पॉटिंग में व्यस्त थीं। जहां कार्लोस अलकराज ने 23 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता नोवाक जोकोविच को पांच सेटों के रोमांचक मुकाबले में हराया, वहीं मार्केटा वोंद्रोसोवा ने ओन्स जाबेउर के खिलाफ महिलाओं का फाइनल जीता। क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के “मिस्टर परफेक्शनिस्ट” आमिर खान भी ऑल इंग्लैंड क्लब में मौजूद थे? अभिनेता अपनी बेटी इरा खान और बेटों जुनैद खान और आजाद राव खान के साथ विंबलडन गए थे। इरा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर सेंटर कोर्ट GIF के साथ तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में खान परिवार मैच को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहा है। आपकी जानकारी के लिए: यह स्पष्ट नहीं था कि आमिर और उनके बच्चों ने कौन सा खेल देखा।

u2q70qto

कम ही लोग जानते होंगे कि आमिर खान खुद राज्य स्तरीय टेनिस चैंपियन थे। अभिनेता ने अपने एक साक्षात्कार में कहा था कि उन्होंने “राज्य-स्तरीय चैंपियनशिप में टेनिस खेला और राज्य-स्तरीय चैंपियन बने।”

आमिर खान दिसंबर 2014 में इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग टूर्नामेंट के दौरान एक दोस्ताना मैच का भी हिस्सा थे। आमिर ने टेनिस के दिग्गज रोजर फेडरर और नोवाक जोकोविच के साथ मैच खेला था। अभिनेता के साथ उनके उद्योग सहयोगी दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार और रितेश देशमुख भी शामिल हुए।

विंबलडन 2023 में प्रवेश करें और मशहूर हस्तियां स्टैंड पर नजर आएं। फैशनिस्टा सोनम कपूर ने रविवार को अपने पति आनंद आहूजा के साथ नोवाक जोकोविच और कार्लोस अलकराज के बीच पुरुषों के फाइनल में भाग लिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर “अविश्वसनीय ऐतिहासिक मैच” की तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं। अपने विंबलडन एल्बम के साथ, सोनम ने लिखा, “ऐसी शानदार कंपनी के साथ देखना कितना अविश्वसनीय ऐतिहासिक मैच है! विंबलडन में बेहद प्रतिभाशाली कार्लोस अल्काराज़ और अद्भुत नोवाक जोकोविच को बधाई।”

“खेल की शक्ति” के बारे में बात करते हुए, आनंद आहूजा ने अपने विस्तृत नोट में कहा, “कल के मैच से अभी भी ठंडक मिलती है… इतने सारे विचार और भावनाएं… यही खेल की शक्ति है। हर कोई कार्लोस अलकाराज़ के रूप में एक नए महान खिलाड़ी के उदय के बारे में बात कर रहा है और मैच के बाद अपने प्रतिद्वंद्वी की जीत पर नोवाक जोकोविच के स्पष्ट भाषण से पता चलता है कि वह इतने लंबे समय से इतने महान कैसे हैं – समभाव, जीत में कभी भी बहुत ऊपर नहीं जाना और हार में बहुत नीचे नहीं… समझ हमें परिणाम के बजाय अपने प्रयास से जुड़ना चाहिए। और नए विजेता के लिए, पहले सेट के बाद के वर्षों से अधिक परिपक्वता; जब पिछले महीने उनके फाइनल प्रदर्शन की सुगबुगाहट ने उन्हें स्तब्ध कर दिया था, तो उन्होंने खुद को संभाला और ध्यान केंद्रित रखा। ओह लड़के लड़के। पीढ़ीगत विंबलडन फाइनल देखने के लिए बहुत आभारी हूं।”

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास, पॉप सनसनी एरियाना ग्रांडे, ‘जेम्स बॉन्ड’ डेनियल क्रेग और एम्मा वॉटसन सहित अन्य लोगों को स्टैंड में अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के लिए चीयर करते देखा गया।




Leave a Comment