1678346

A Timeline Of Rachel Shelley’s Last 22 Years

Photo of author

By jeenmediaa


तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया. (सौजन्य:रैशेलशेली)

नेटफ्लिक्स की नई क्राइम थ्रिलर मातमयह शहर में चर्चा का विषय है और अच्छे कारण के लिए भी। सम्मोहक वेब श्रृंखला अधिकांश तिमाहियों से अच्छी समीक्षा अर्जित कर रही है। श्रृंखला देखने के लिए दर्शकों के आने का एक और कारण अभिनेत्री राचेल शेली की एक झलक देखना है, जो 2001 की फिल्म में एलिजाबेथ रसेल की भूमिका के लिए जानी जाती हैं। नदी. फिल्म में उन्होंने कैप्टन रसेल की बहन की भूमिका निभाई, जो एक दयालु महिला थी और आमिर खान की भुवन से प्यार करती थी। अब, 22 साल बाद, राचेल शेली नेटफ्लिक्स ओरिजिनल के साथ भारतीय प्रोडक्शन में लौट आई हैं, इस बार वह एक मां की भूमिका में हैं जो अपने लापता बेटे की तलाश में है।

जबकि राचेल शेली की नवीनतम भूमिका ने उन्हें बड़े पैमाने पर भारतीय दर्शकों के सामने फिर से पेश किया है, अभिनेत्री पिछले दो दशकों से कई अंतरराष्ट्रीय परियोजनाओं में व्यस्त हैं। इंग्लैंड में जन्मी अभिनेत्री ने ऑस्कर-नामांकित भूमिका के अलावा, अपने पूरे करियर में कई लोकप्रिय टेलीविजन शो और फिल्मों में उल्लेखनीय भूमिकाएँ निभाई हैं। नदी. में अपने काम के लिए व्यापक रूप से पहचानी गई और सराहना की गई परियों की तस्वीरें खींचना और प्रशंसित श्रृंखला एल वर्ड, वह जैसी लोकप्रिय प्रस्तुतियों का भी हिस्सा रही हैं एक समय की बात है और ग्रांटचेस्टर पिछले दशक में।

अभिनय के अलावा, राचेल शेली एक लेखिका भी हैं, जो द गार्जियन और DIVA मैगज़ीन में कॉलम का योगदान देती हैं। द गार्जियन में उनके एक कॉलम में उनके काम करने के अनुभव का भी जिक्र था नदी, इसे “पश्चिमी भारत के रेगिस्तान में बीमारी, आँसू और जुनून के चार महीने” की अवधि के रूप में वर्णित किया गया है।

राचेल शेली की 22 वर्षों के बाद भारतीय प्रोडक्शन में वापसी के बारे में खरपतवार, शो के निर्देशक सुदीप शर्मा ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “राचेल (शेली) की कास्टिंग थोड़ी व्यावहारिकता से हुई। मुझे पता था कि मुझे इस भूमिका के लिए यूके से एक अभिनेता चाहिए था और मैं ‘मुंबई में काम करने वाले श्वेत अभिनेता’ को सिर्फ इसलिए नहीं रखना चाहती थी क्योंकि इससे चीजें आसान हो जाती हैं,” उन्होंने कहा, ”इसमें काम करने का उनका अनुभव नदी इससे उनके लिए भारतीय उत्पादन के जाल को पार करना आसान हो गया।

“वेब श्रृंखला की शूटिंग करना कठिन है, हमारे पास फिल्मों के लिए उस तरह का बजट नहीं है और एक पेशेवर श्वेत अभिनेता, जिन्होंने वहां अच्छा काम किया है, उनके लिए यहां शूटिंग करना बहुत कठिन होगा, यहां जो अराजकता है . तो, उसे नौकरी पर रखने का एक कारण यह था कि उसने ऐसा किया था नदी, वह जानती थी कि पागलपन कैसा हो सकता है,” सुदीप शर्मा ने कहा, ”इसके अलावा, वह एक महान अभिनेत्री भी हैं और मैंने पश्चिम में उनके कई अन्य काम देखे हैं…”

इस बीच, राचेल शेली भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर श्रृंखला का प्रचार कर रही हैं। उदाहरण के लिए, उन्होंने शो का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मातम इसके बहुत सारे अर्थ हैं, और मैं बस इसे स्पष्ट करना चाहता हूं…इस वीडियो को देखें और गहन हत्या के रहस्य को समझें। मातम 15 जुलाई को केवल नेटफ्लिक्स पर आएगा।”

खराब किस्मत बरुण सोबती और सुविंदर विक्की के साथ हरलीन सेठी, एकावली खन्ना और वरुण बडोला सुर्खियों में हैं। शो का निर्देशन रणदीप झा ने किया है.




Leave a Comment