1678346

A Paparazzo Asked Parineeti Chopra Not To Get Married In Italy. Her Reaction

Photo of author

By jeenmediaa


मुंबई एयरपोर्ट पर परिणीति चोपड़ा की तस्वीर।

नयी दिल्ली:

किसी भी अवसर पर सितारों के साथ बातचीत शुरू करने का काम मुंबई के पत्रकारों पर छोड़ दें। इसलिए, जब परिणीति चोपड़ा को गुरुवार सुबह मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया, तो एक बातूनी पत्रकार ने खुद को अभिनेत्री और उनके मंगेतर राघव चड्ढा की शादी में आमंत्रित किया और कहा, “Humein aana hai aapki shaadi mein (हम आपकी शादी में शामिल होना चाहते हैं)।” अभिनेत्री ने बड़ी मुस्कान के साथ जवाब दिया और कहा, “Aana bhai, aana (आओ)।” एक अन्य ने मजाक में कहा, “Italy mein mat kardena (कृपया इटली में शादी न करें)।” अभिनेत्री इस टिप्पणी पर हंसे बिना नहीं रह सकी। पपराज़ो की टिप्पणी अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह सहित स्टार जोड़ों के संदर्भ में थी, जिन्होंने इटली में शादी की, जहां (स्पष्ट रूप से) पपराज़ी की पहुंच शून्य थी।

देखें मुंबई एयरपोर्ट पर परिणीति चोपड़ा की तस्वीरें:

es8n5as8
734ल9ग58
5008ae8o

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने मई में दिल्ली के कपूरथला हाउस में परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने इस साल की शुरुआत में अपने सगाई समारोह की तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “मैंने जिस चीज के लिए प्रार्थना की… मैंने हां कहा।” यहां देखें उनकी सगाई समारोह की तस्वीरें:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की डेटिंग की अफवाहें तब उड़ने लगीं जब उन्हें इस साल की शुरुआत में मुंबई के एक भोजनालय में एक साथ देखा गया, जिसके बाद दोनों को हवाई अड्डे पर एक साथ देखा गया। उन्हें एक आईपीएल मैच में भी एक साथ देखा गया था।

परिणीति चोपड़ा अगली बार अमर सिंह चमकीला की बायोपिक और एक फिल्म में नजर आएंगी कैप्सूल गिल. एक्ट्रेस को आखिरी बार सूरज बड़जात्या की फिल्म में देखा गया था Uunchai. परिणीति चोपड़ा जैसी फिल्मों की स्टार हैं कोड नाम: तिरंगा, द गर्ल ऑन द ट्रेनसाइना नेहवाल की बायोपिक, Sandeep Aur Pinky Faraar, Hasee Toh Phasee, Kesari, Shuddh Desi Romance और इश्कजादे कुछ नाम है।




Leave a Comment