1678346

6.7-इंच डिस्प्ले के साथ Realme C51, मिनी कैप्सूल लॉन्च; जल्द ही भारत में लॉन्च होने की संभावना है

Photo of author

By jeenmediaa


चीनी स्मार्टफोन निर्माता द्वारा Realme C51 का ताइवान में अनावरण किया गया है। हैंडसेट दो रंग विकल्पों में उपलब्ध है – कार्बन ब्लैक और मिंट ग्रीन और सिंगल रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आता है। यह 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच डिस्प्ले और 33W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस है। फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। इस बीच, Realme C51 को भी समान विशिष्टताओं के साथ जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च करने की उम्मीद है।

Realme C51 की कीमत, उपलब्धता

Realme C51 की कीमत एकमात्र 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए TWD 3,990 (लगभग 10,400 रुपये) निर्धारित की गई है। स्मार्टफोन कार्बन ब्लैक और मिंट ग्रीन रंग विकल्पों में आता है। यह Realme ताइवान आधिकारिक स्टोर के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध है।

जबकि Realme ने अभी तक अन्य बाजारों में हैंडसेट लॉन्च करने की योजना की घोषणा नहीं की है, नया Realme C51 है टिप जल्द ही भारतीय बाजार में डेब्यू करने वाली है। टिप्सटर पारस गुगलानी (ट्विटर @passionategeekz) का दावा है कि स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा और इसमें समान स्पेसिफिकेशन होंगे।

रियलमी C51 स्पेसिफिकेशंस

नए लॉन्च किए गए Realme C51 में 6.7-इंच HD (720 x1,600) डिस्प्ले है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट, 180Hz टच सैंपलिंग रेट और 560nits पीक ब्राइटनेस है। हुड के तहत, स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर यूनिसोक T612 SoC के साथ 4GB रैम और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज से लैस है। फोन रैम विस्तार तकनीक से भी लैस है जो उपयोगकर्ताओं को 4 जीबी अप्रयुक्त स्टोरेज को वर्चुअल रैम के रूप में उपयोग करने की अनुमति देता है।

Realme C51 एंड्रॉइड 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ प्रीलोडेड आता है। ऑप्टिक्स के लिए, इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें एफ/1.8 अपर्चर और एक अनिर्दिष्ट सेकेंडरी सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर है। फोन में फ्रंट में एफ/2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है।

इसके अतिरिक्त, यह 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000mAh की बैटरी से लैस है। फोन के अन्य मुख्य आकर्षण में 3.5 मिमी हेडफोन जैक, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और डुअल सिम सपोर्ट शामिल हैं। इसका माप 167.2 x 76.7 x 7.99 मिमी और वजन 186 ग्राम है।


Realme नहीं चाहेगा कि मिनी कैप्सूल Realme C55 की परिभाषित विशेषता हो, लेकिन क्या यह फोन के सबसे चर्चित हार्डवेयर विनिर्देशों में से एक बन जाएगा? हम ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट पर इस पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।

नवीनतम तकनीकी समाचारों और समीक्षाओं के लिए गैजेट्स 360 को फ़ॉलो करें ट्विटर, फेसबुक और गूगल समाचार। गैजेट और तकनीक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे YouTube चैनल की सदस्यता लें।

एलोन मस्क के ट्विटर ने साइट लोगो, प्रोफाइल फोटो के साथ एक्स ब्रांडिंग पर स्विच करना शुरू किया


iQoo Z7 Pro 5G का डिज़ाइन CEO निपुण मार्या द्वारा छेड़ा गया; स्पोर्ट कर्व्ड डिस्प्ले, जल्द ही भारत में लॉन्च




Leave a Comment