1678346

28 साल के हुए अरमान मलिक, जानिए क्या है सिंगर का बर्थडे प्लान

Photo of author

By jeenmediaa


Singer Armaan Malik Birthday: प्रिंस ऑफ पॉप के नाम से मशहूर अरमान मलिक 22 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अरमान मलिक का जन्म एक संगीत परिवार में होने की वजह से वो शुरू ही म्यूजिक में खासी दिलचस्पी रखते थे। उनके पिता डब्बू मलिक एक संगीतकार हैं और उनके भाई अमाल मलिक भी एक कामयाब संगीतकार हैं। अरमान मलिक ने बचपन से ही सिंगिंग शुरू कर दी थी।
 

अरमान मलिक अपना जन्मदिन से सादगी से मनाने वाले हैं। अपने जन्मदिन की योजना के बारे में बात करते हुए, अरमान ने कहा, इस साल, मैंने अपने जन्मदिन के जश्न को कम महत्वपूर्ण रखने और इस विशेष दिन को अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ साझा करने का फैसला किया है। 

 

अरमान ने कहा, चूंकि मैं संगीत बनाने में पूरी तरह से डूब गया हूं, यह जश्न मनाने का एक सही तरीका है। इस साल, मेरा ध्यान ऐसा संगीत बनाने पर है जो दिलों को छू जाए और खुशी फैलाए, और इसे हासिल करने के लिए मैं अपना दिल और आत्मा इसमें डाल रहा हूं। 

 

उन्होंने कहा, एल्बम का हर गाना प्यार का परिश्रम है। मेरा मानना ​​​​है कि यह आज तक का मेरा व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ काम है, और मैं और अधिक संगीत साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मेरे प्रशंसक। मैं सकारात्मकता और खुशियों से भरे साल का इंतजार कर रहा हूं।

Edited By : Ankit Piplodiya


Leave a Comment