1678346

25 जुलाई के लॉन्च से पहले ओप्पो K11 5G स्पेसिफिकेशन की पुष्टि, स्नैपड्रैगन 782G SoC SoC से लैस होगा: विवरण

Photo of author

By jeenmediaa


ओप्पो K11 5G 25 जुलाई को चीन में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है। जैसे-जैसे लॉन्च की तारीख नजदीक आ रही है, ओप्पो ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म वीबो पर कई पोस्टर साझा किए हैं, जिसमें स्मार्टफोन के डिजाइन और विशिष्टताओं का खुलासा किया गया है। हाल ही में, कंपनी ने ओप्पो K11 5G पर डिस्प्ले विवरण और चिपसेट की पुष्टि की है। आगामी हैंडसेट के स्नैपड्रैगन 782G SoC पर चलने की पुष्टि की गई है। ओप्पो K11 5G में OLED डिस्प्ले होने की बात सामने आई है। ओप्पो ने चीन में अपने आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से हैंडसेट के लिए प्री-रिजर्वेशन स्वीकार करना शुरू कर दिया है।

वीबो पर कई पोस्ट के माध्यम से, ओप्पो ने ओप्पो K11 5G के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन और SoC का खुलासा किया है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सर्टिफिकेशन वाला OLED डिस्प्ले होगा। स्क्रीन में नीली रोशनी उत्सर्जन के लिए टीयूवी रीनलैंड प्रमाणन होगा और इसे 93.4 प्रतिशत का स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात और 1100 निट्स की चरम चमक, 1.07 बिलियन रंग और 2,160 उच्च-आवृत्ति पीडब्लूएम डिमिंग के लिए समर्थन देने के लिए रेट किया गया है। टीज़र इमेज में यह पतले बेज़ेल्स के साथ होल पंच डिस्प्ले डिज़ाइन को दिखाता हुआ दिखाई दे रहा है।

ओप्पो K11 5G में 6nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G SoC के साथ 2.7GHz की क्लॉक स्पीड, 12GB रैम और 512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आने की पुष्टि की गई है। ओप्पो का दावा है कि आगामी डिवाइस को AnTuTu प्लेटफॉर्म पर 7,19,702 प्वाइंट मिले हैं।

हैंडसेट में 11,068 वर्ग मिमी उच्च-प्रदर्शन ग्रेफाइट सामग्री के साथ गेमिंग के लिए 4,129 वर्ग मिमी वाष्प कक्ष तरल कूलिंग प्लेट की सुविधा की पुष्टि की गई है। यह हाइपरबूस्ट गेम फ्रेम स्टेबिलाइजेशन इंजन को भी सपोर्ट करेगा।

ओप्पो ने चीन में अपनी आधिकारिक वेबसाइट और साझेदार ई-कॉमर्स साइटों के माध्यम से ओप्पो K11 5G के लिए प्री-रिजर्वेशन स्वीकार करना भी शुरू कर दिया है। स्मार्टफोन के 12GB रैम और 512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ उपलब्ध होने की पुष्टि की गई है। ऑनबोर्ड मेमोरी को 8GB वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ 20GB तक बढ़ाया जा सकता है।

ब्रांड ने पहले ही घोषणा कर दी है कि ओप्पो K11 5G का लॉन्च 25 जुलाई को चीन में होगा। इसकी कीमत लगभग CNY 2,000 (लगभग 22,900 रुपये) होने की बात सामने आई है। यह 50-मेगापिक्सल सोनी IMX890 सेंसर के साथ ग्लेशियर ब्लू और मून शैडो ग्रे (चीनी से अनुवादित) रंग विकल्पों में आने की पुष्टि की गई है।


नया लॉन्च किया गया ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप भारत में लॉन्च होने वाला कंपनी का पहला फोल्डेबल है। लेकिन क्या इसमें Samsung Galaxy Z Flip 4 को टक्कर देने की क्षमता है? हम ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट पर इस पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।

नवीनतम तकनीकी समाचारों और समीक्षाओं के लिए गैजेट्स 360 को फ़ॉलो करें ट्विटर, फेसबुक और गूगल समाचार। गैजेट और तकनीक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे YouTube चैनल की सदस्यता लें।

यूएस एफटीसी अधिकारी ने उस मामले को वापस ले लिया जिसमें माइक्रोसॉफ्ट-एक्टिविज़न के 69 बिलियन डॉलर के सौदे को रोकने की मांग की गई थी




Leave a Comment