1678346

11 जुलाई को लॉन्च से पहले नथिंग फोन 2 की व्यावहारिक तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन लीक हो गए

Photo of author

By jeenmediaa


नथिंग फोन 2 भारत में 11 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन नथिंग फोन 1 का स्थान लेगा, जिसे पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया गया था। आगामी फोन के बारे में अफवाहें और लीक काफी समय से चल रही हैं। जैसा कि नथिंग फोन 2 के लॉन्च के लिए तैयार है, हैंडसेट और इसकी पैकेजिंग की लीक हुई लाइव छवियां ऑनलाइन सामने आई हैं। इस बीच, नथिंग ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि फोन 2 स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC द्वारा संचालित होगा।

एक ट्विटर में डाक, टिपस्टर TechDocterz (@TechDocterz) ने नथिंग फोन 2 की कुछ व्यावहारिक छवियां साझा कीं, और इसके कुछ प्रमुख विशिष्टताओं के बारे में भी संकेत दिया है। जैसा कि लीक में साझा किया गया है और कंपनी द्वारा भी पुष्टि की गई है, आगामी स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल-एचडी + डिस्प्ले होगा, और 4,700mAh की बैटरी होगी। हैंडसेट स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC द्वारा संचालित होगा।

टिपस्टर ने यह भी सुझाव दिया है कि नथिंग फोन 2 में 12GB तक रैम और 512GB तक UFS 3.1 स्टोरेज मिलेगा। यह एंड्रॉइड 13-आधारित नथिंगओएस 2.0 चलाएगा। यह भी कहा जाता है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और एल्यूमीनियम मिड-फ्रेम की सुविधा है। फोन में डुअल स्टीरियो स्पीकर होने की भी उम्मीद है।

नथिंग फोन 2 हैंड्स-ऑन इमेजेज ट्विटर नथिंग फोन 2 हैंड्स-ऑन इमेजेज

नथिंग फ़ोन 2 हैंड्स-ऑन छवियाँ
फोटो साभार: ट्विटर/@TechDoctorz

बैक पैनल में 50-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड यूनिट के अलावा, 50-मेगापिक्सल के प्राथमिक सोनी IMX890 सेंसर के साथ एक डुअल कैमरा सेटअप होने की जानकारी है। कहा जाता है कि नथिंग फोन 2 में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

हाल ही में इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि फोन 2 पारदर्शी रियर केस और घुमावदार किनारों के साथ सफेद और गहरे भूरे रंग में आएगा। स्मार्टफोन में बेहतर एलईडी लाइटिंग के साथ अपडेटेड ग्लिफ़ इंटरफ़ेस मिलने की भी बात कही गई है।

हालाँकि कंपनी ने नथिंग फोन की कीमत के विवरण का उल्लेख नहीं किया है, लेकिन पहले यह बताया गया था कि भारत में नथिंग फोन 2 की कीमत लगभग रुपये होने की संभावना है। 42,000 या रु. 43,000.


नथिंग फोन 2 से लेकर मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा तक, कई नए स्मार्टफोन जुलाई में लॉन्च होने की उम्मीद है। हम इस महीने आने वाले सभी सबसे रोमांचक स्मार्टफोन और ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।




Leave a Comment