1678346

10 On 10 If You Guess Who Choreographed Shah Rukh Khan’s Beqarar Karke Dance In Jawan

Photo of author

By jeenmediaa


अभी भी से जवान पूर्वावलोकन। (सौजन्य: RedChilliesEntertainment)

अगर आपने मेट्रो के अंदर शाहरुख खान का डांस नहीं देखा है तो आप एक चट्टान के नीचे रह रहे होंगे Beqarar Karke Hamen Yun Na Jaiye में जवान पूर्वावलोकन हेमंत कुमार का क्लासिक गाना 1962 की फिल्म का है Bees Saal Baad. SRK का समापन जिग, में जवान प्रीव्यू, सोशल मीडिया पर तुरंत हिट हो गया। प्रशंसक हुक स्टेप करने से खुद को नहीं रोक सके। अब अगर हम आपसे कहें कि इस डांस सीक्वेंस को खुद ‘किंग खान’ ने कोरियोग्राफ किया था तो क्या होगा? हां, आपने उसे सही पढ़ा है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सुपरस्टार ने डांस सीक्वेंस को खुद कोरियोग्राफ किया है। क्या ऐसा कुछ है जो शाहरुख नहीं कर सकते? हमें नहीं लगता. सूत्र ने कहा, “यह शाहरुख खान ही थे जिन्होंने इस विशेष सीक्वेंस में डांस स्टेप्स पेश करने का विचार रखा था Beqarar Karke पृष्ठभूमि में चल रहा है. उन्होंने स्टेप्स को कोरियोग्राफ करने का बीड़ा उठाया, जिससे दृश्य पूरी तरह से बदल गया और इसे और अधिक मनोरम बना दिया गया।”

जवानएटली द्वारा निर्देशित, इसमें नयनतारा, विजय सेतुपति और दीपिका पादुकोण (विशेष उपस्थिति) भी हैं। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी.

आप देख सकते हैं जवान यहां पूर्वावलोकन करें:

इस हफ्ते की शुरुआत में शाहरुख खान ने फिल्म में नयनतारा के किरदार का फर्स्ट-लुक पोस्टर साझा किया था। पोस्टर्स में नयनतारा हाथों में मशीन गन लिए एक्शन के लिए तैयार दिख रही हैं। तस्वीरों के साथ, शाहरुख खान ने लिखा, “वह तूफान से पहले आने वाली गड़गड़ाहट है! नयनतारा…जवान दुनिया भर में 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।”

इससे पहले, शाहरुख खान ने प्रशंसकों को फिल्म से अपना एक नया पोस्टर दिखाया।

निर्देशक एटली – जो जवान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे – ने शाहरुख खान के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया। एक ट्वीट में, उन्होंने कहा, “राजाओं की कहानियाँ पढ़ने से लेकर वास्तविक जीवन में उनके साथ यात्रा शुरू करने तक, चीफ मुझे लगता है कि मैं वह सपना जी रहा हूँ जो मैंने हमेशा देखा है। बहुत-बहुत धन्यवाद। इस फिल्म ने मुझे प्रेरित किया मेरी सीमाएँ, जहाँ से मैंने रास्ते में अमूल्य सबक प्राप्त किए।”

उन्होंने आगे कहा, “सिनेमा के प्रति आपका (शाहरुख खान) जुनून और आपने जो कड़ी मेहनत की है, जिसे मैंने पिछले 3 वर्षों में करीब से देखा है, प्रेरणादायक और दिलचस्प है… ये तो बस शुरुआत है सर। लव यू , सर। पूरी टीम की ओर से इस महान अवसर के लिए एक बार फिर से धन्यवाद। भगवान मुझ पर बहुत दयालु हैं! सभी को धन्यवाद।”

सान्या मल्होत्रा ​​और प्रियामणि भी जवान का हिस्सा हैं, जो शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।




Leave a Comment