1678346

हॉलीवुड फिल्म 'ओपेनहाइमर' कश्मीर के सिनेमा हॉल में हाउसफुल

Photo of author

By jeenmediaa


hollywood film opppenheimer: निर्देशक-लेखक क्रिस्टोफर नोलन की महाकाव्य थ्रिलर फिल्म 'ओपेनहाइमर' का भारत में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। यह फिल्म कश्मीर के एकमात्र मल्टीप्लेक्स में हाउसफुल चल रही है। कश्मीर में पिछले वर्ष सितंबर में फिर से खोले गए एकमात्र मल्टीप्लेक्स में पहली बार है कि कोई हॉलीवुड फिल्म इस केन्द्र शासित प्रदेश में हाउसफुल चल रही है।
 

आइनॉक्स के सहयोग से कश्मीर का एकमात्र सिनेमा थिएटर चलाने वाले विकास धर ने बताया कि 'ओपेनहाइमर' बहुत अच्छी चल रही है। उन्होंने कहा, शाहरुख खान-स्टारर फिल्म पठान ने हमारे सिनेमा में भारी भीड़ को आकर्षित किया था। हम काफी आश्चर्यचकित हैं कि हॉलीवुड फिल्में इतनी बड़ी संख्या में कश्मीर में फिल्म देखने वालों को आकर्षित कर रही हैं।

 

उन्होंने कहा, कल और आज हमारा हाउस फुल रहा। कल हम बड़ी भीड़ की उम्मीद कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले ही टिकटें बिक चुकी थीं।यह हमारे लिए एक सीख है कि कश्मीर के युवा हॉलीवुड फिल्में भी पसंद कर रहे हैं। यह काफी रोमांचकारी अनुभव है।

 

श्रीनगर शिवपोरा में मल्टीप्लेक्स को 33 साल के अंतराल के बाद पिछले साल फिर से खोला गया था। पिछले हफ्ते ही जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला और हंदवाड़ा कस्बों में 100 सीटों वाले बहुउद्देशीय सिनेमा हॉल का उद्घाटन किया था।

Edited By : Ankit Piplodiya


Leave a Comment