हॉनर ने कथित तौर पर माधव शेठ के नेतृत्व में स्मार्टफोन क्षेत्र में ट्रेडमार्क दाखिल किया है

Photo of author

By jeenmediaa


चीनी स्मार्टफोन कंपनी ऑनर कथित तौर पर भारत में वापसी करने के लिए तैयार है। जबकि पहले यह कहा गया था कि स्मार्टफोन निर्माता आधिकारिक तौर पर भारत के बाजार से बाहर हो गया है, ऑनर ने पिछले साल गैजेट्स 360 को दिए एक बयान में पुष्टि की थी कि वह देश में व्यवसाय संचालन जारी रखेगा। इसके अलावा, नवीनतम टिप एक पंजीकृत ट्रेडमार्क के साथ भारत में ऑनर की वापसी का संकेत दे रही है, यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि रियलमी इंडिया के पूर्व प्रमुख माधव शेठ ऑनर में शामिल हो गए हैं, जैसा कि उनके ट्विटर बायो से संकेत मिलता है।

इस साल जून में खबर आई थी कि ऑनर, जो पहले चीनी ब्रांड हुआवेई का उप-ब्रांड था, फिर से भारतीय बाजारों में प्रवेश करने की योजना बना रहा है। ऐसा लगता है कि अटकलें जल्द ही सच हो सकती हैं, जैसा कि टिपस्टर मुकुल शर्मा (@stufflistings) ने बताया है ट्वीट किए एक स्क्रीनशॉट, जो ऑनर ​​के नए दायर ट्रेडमार्क का खुलासा करता है, जिसे भारत में ऑनर फॉर नाइट्स कहा जाता है। विवरण में, ट्रेडमार्क मोबाइल और स्मार्टफ़ोन श्रेणी के अंतर्गत दर्ज किया गया है।

इसके अलावा, जैसा कि लीक स्क्रीनशॉट में देखा गया है, माधव शेठ मालिक प्रतीत होता है। यह पहले की अटकलों को साबित कर सकता है, जिसमें संकेत दिया गया था कि पूर्व Realme India प्रमुख ऑनर में शामिल हो सकते हैं। यह पहली बार जून की शुरुआत में बताया गया था कि शेठ रियलमी से बाहर निकल सकते हैं, और ऑनर इंडिया में स्थानांतरित हो सकते हैं। जबकि वह की पुष्टि ट्विटर पोस्ट में रियलमी से अपने इस्तीफे के बाद शेठ ने ऑनर इंडिया का हिस्सा बनने के बारे में अभी तक कुछ भी नहीं बताया है।

हालाँकि, उनका ट्विटर जैव अब पढ़ता है, “नाइट कब आ रहा है?”, ऑनर के हालिया ट्रेडमार्क के साथ शेठ के जुड़ाव की ओर इशारा करते हुए। ट्रेडमार्क दाखिल करने की तारीख 13 जून बताई गई है, शेठ द्वारा रियलमी इंडिया से बाहर निकलने के बारे में पोस्ट करने से एक दिन पहले।

दूसरे में करेंटिपस्टर शर्मा ने अगस्त लिखा हुआ एक जीआईएफ साझा किया है, जिससे पता चलता है कि ऑनर के आगामी स्मार्टफोन की घोषणा अगले महीने भारत में की जा सकती है। हालांकि न तो कंपनी और न ही शेठ ने अभी तक कुछ भी पुष्टि की है, लेकिन नए अनुमानित नेतृत्व के तहत भारत के लिए ऑनर की आगामी योजनाओं को देखना दिलचस्प होगा।


नथिंग फोन 2 से लेकर मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा तक, कई नए स्मार्टफोन जुलाई में लॉन्च होने की उम्मीद है। हम इस महीने आने वाले सभी सबसे रोमांचक स्मार्टफोन और ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।




Leave a Comment