1678346

हर्षवर्धन कपूर ने ट्रोल्स को दिया मजेदार जवाब, बोले- मेरे प्यार में पागल है शादीशुदा औरत, उठाती है खर्चा…

Photo of author

By jeenmediaa


Harshvardhan kapoor funny reply to trolls: सोशल मीडिया के क्षेत्र में, जहां मशहूर हस्तियों को अक्सर आलोचना और लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो नकारात्मकता से सीधे निपटना चुनते हैं। अपने अपरंपरागत दृष्टिकोण के साथ हर्षवर्धन कपूर ने हाल ही में दिखाया कि वर्चुअल दुनिया में नकारात्मकता को दूर करने के लिए हास्य और बुद्धि का उपयोग कैसे किया जा सकता है।
 

स्नीकर्स के बहुत बड़े प्रशंसक और संग्रहकर्ता के रूप में जाने जाने वाले हर्षवर्धन कपूर ने हाल ही में अपने स्नीकर्स की नई जोड़ी को अनबॉक्स करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया और कैप्शन दिया कि आज बहुत खास अनबॉक्सिंग है।
 

वीडियो पर टिप्पणी करते हुए, एक यूजर ने उनके विशेषाधिकारों पर टिप्पणी करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और उनसे पूछा, 'हू पेय फ़ॉर दिस? अनिल या आनंद।' 

 

ऑनलाइन ट्रोलिंग से अभिभूत या परेशान होने के बजाय अभिनेता ने मजाकिया अंदाज़ में रिप्लाई करने के लिए अपनी त्वरित बुद्धि का इस्तेमाल किया, जिसने ट्रोलर की बोलती बंद कर दी। एक्टर ने लिखा, 'दोनों में से कोई नहीं। मैं दुबई की एक अमीर औरत के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में हूं। वह शादीशुदा है, लेकिन मेरे प्यार में पागल है। 

 

हर्षवर्धन ने लिखा, वहीं इन सबके लिए भुगतान करती हैं। मैंने खास तौर पर आपके लिए इस रहस्य से पर्दा उठा दिया है, क्योंकि आप मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। उम्मीद है कि अब आप अच्छी नींद सोएंगे, क्योंकि मेरे भाई अब आपके पास यह जिंदगी बदलने वाली जानकारी है। ढेर सारा प्यार। 

 

हर्षवर्धन कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल मशहूर निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की बायोपिक की तैयारी कर रहे हैं। वह जल्द ही स्क्रीन पर एक भावुक और प्रतिबद्ध प्रदर्शन के साथ मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे।

Edited By : Ankit Piplodiya


Leave a Comment