1678346

'स्वातंत्र्यवीर सावरकर स्मारक' पहुंचे रणदीप हुड्डा, वीडियो शेयर करके कही यह बात

Photo of author

By jeenmediaa


randeep hooda visits swatantryaveer savarkar smarak: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में रणदीप विनायक दामोदर सावरकर के किरदार में नजर आने वाले हैं। रणदीप हुड्डा ने इस बायोपिक फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। हाल ही में रणदीप मुंबई में स्वातंत्र्यवीर सावरकर राष्ट्रीय स्मारक पहुंचे।
 

स्वातंत्र्यवीर सावरकर राष्ट्रीय स्मारक का वीडियो रणदीप हुड्डा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में अंदर का नाजारा दिख रहा है। इसमें उन्हें वीर सावरकर के पोते रंजीत सावरकर से मुलाकात करते भी देखा जा सकता है। 

 

इसके साथ रणदीप ने लिखा, आखिरकार स्वातंत्र्य वीर सावरकर स्मारक का दौरा किया जो सशस्त्र क्रांति और महान व्यक्ति के लिए एक महान श्रद्धांजलि है। जिम्नेजियम, बॉक्सिंग रिंग, मार्शल आर्ट, रिकॉर्डिंग-वीएफएक्स स्टूडियो, ऑडिटोरियम और एक शूटिंग रेंज सब है। रंजीत सावरकर और इसकी देखभाल करने वाले सभी प्यारे लोगों से मिलकर बहुत अच्छा लगा। 

 

बता दें कि इस फिल्म में रणदीप हुड्डा सिर्फ एक्टिंग नहीं कर रहे बल्कि निर्देशक और निर्माता के तौर पर अपनी नई यात्रा की शुरुआत भी करने जा रहे हैं। उत्कर्ष नैथानी के साथ रणदीप हुड्डा द्वारा निर्देशित और सह-लिखित यह फिल्म एक ऐतिहासिक बायोग्राफिकल ड्रामा है। 

Edited By : Ankit Piplodiya


Leave a Comment