1678346

स्नैपचैट: स्नैपचैट ने ‘एनीमे’ नामक जेनरेटिव एआई लेंस पेश किया: यहां बताया गया है कि यह कैसे काम करता है

Photo of author

By jeenmediaa



Snapchat लोकप्रिय ऐप्स में से एक है जो लोगों को मज़ेदार तरीके से जोड़े रखता है। ऐप ने अब एक नया पेश किया है जेनरेटिव एआई लेंस फीचर को एनीमे कहा जाता है। नई जनरेटिव एआई लेंस अनुमति देता है स्नैपचैट उपयोगकर्ता स्वयं की शैलीबद्ध छवियाँ बनाने के लिए एनिमे पात्र।

फीचर कैसे काम करता है
लेंस आपको ‘टैप द स्क्रीन’ बटन पर टैप करके सेल्फी लेने के लिए प्रेरित करेगा। एक मिनट से भी कम समय में, जेनरेटिव एआई आपको आपकी उपस्थिति और वर्तमान परिवेश के लिए अद्वितीय आपका ‘एनीमे’ संस्करण प्रदान करेगा। आप जितनी चाहें उतनी तस्वीरें ले सकते हैं – लेंस कभी भी एक ही परिणाम दो बार नहीं देगा। तैयार उत्पाद का एक स्नैप साझा करें या अपने परिवर्तन का एक वीडियो रिकॉर्ड करें जिसे सीधे दोस्तों के साथ या स्पॉटलाइट पर साझा किया जा सके।

इस साल की शुरुआत में, स्नैपचैट ने अपना चैटजीपीटी संचालित एआई टूल माई एआई नाम से पेश किया। “माई एआई,” एक वैयक्तिकृत सहायक है जो आपके दैनिक अनुभवों को बढ़ाने के लिए तैयार है। अपने बीएफएफ के लिए जन्मदिन के उपहार विचारों की सिफारिश करने से लेकर लंबे सप्ताहांत के लिए एक रोमांचक लंबी पैदल यात्रा यात्रा की योजना बनाने, रात के खाने के व्यंजनों का सुझाव देने या अपने चेडर-प्रेमी दोस्त के लिए एक लजीज हाइकु तैयार करने तक, मेरा एआई आपके जीवन को आसान और अधिक मनोरंजक बनाने के लिए यहां है।
अपने AI अनुभव को एक अद्वितीय नाम देकर और ऐसा वॉलपेपर चुनकर अनुकूलित करें जो आपके अनुरूप हो। माई एआई के साथ सभी वार्तालाप सुरक्षित रूप से संग्रहीत हैं और समग्र उत्पाद अनुभव को बेहतर बनाने के लिए इसका उपयोग किया जा सकता है। जबकि मेरा एआई एक सहायक साथी है, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि किसी भी संवेदनशील जानकारी को साझा न करें या महत्वपूर्ण सलाह के लिए उस पर भरोसा न करें। इसकी सीमाओं को ध्यान में रखते हुए इसकी मज़ेदार और सहायक विशेषताओं को अपनाएँ। रोमांचक रोमांच और आनंददायक बातचीत के लिए माई एआई को अपना भरोसेमंद साथी बनाएं।




Leave a Comment