1678346

सोनी PS5 एक्सेस कंट्रोलर: सोनी 6 दिसंबर को वैश्विक बाजारों में PS5 के लिए एक्सेस कंट्रोलर के लॉन्च की पुष्टि करता है

Photo of author

By jeenmediaa



सोनी ने घोषणा की है कि प्रवेश नियंत्रक PS5 के लिए वैश्विक स्तर पर 6 दिसंबर, 2023 को लॉन्च किया जाएगा। डिवाइस के लिए प्री-ऑर्डर यूएस, यूके, फ्रांस, जर्मनी, बेल्जियम, लक्ज़मबर्ग, नीदरलैंड, इटली, स्पेन, ऑस्ट्रिया और पुर्तगाल बाजारों के लिए 21 जुलाई से शुरू होने वाले हैं। . कंट्रोलर को गेमर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसमें कई अनुकूलन योग्य विकल्प हैं, जिनमें स्वैपेबल बटन कैप, एडजस्टेबल स्टिक और एक अंतर्निर्मित हेडसेट जैक शामिल हैं।
एक्सेस कंट्रोलर की घोषणा पहली बार CES 2023 में कोडनेम के तहत की गई थी “प्रोजेक्ट लियोनार्डो“। इसे एबलगेमर्स चैरिटी और स्पेशलइफेक्ट चैरिटी सहित कई संगठनों के सहयोग से डिजाइन किया गया था। यह विकलांग गेमर्स को एक नियंत्रक प्रदान करता है जो उनकी आवश्यकताओं के अनुरूप है। इससे उनके लिए गेम खेलना और आनंद लेना आसान हो जाएगा। अन्य गेमर्स के समान अनुभव।
सोनी एक्सेस कंट्रोलर: कीमत और उपलब्धता
नियंत्रक की कीमत $89.99 USD है और यह खरीदने के लिए उपलब्ध होगा प्लेस्टेशन स्टोर और खुदरा विक्रेताओं का चयन करें।
एक्सेस कंट्रोलर: विशेषताएं
एक्सेस कंट्रोलर विभिन्न प्रकार के स्वैपेबल बटन कैप के साथ आता है, जिसका उपयोग बटन को बड़ा या छोटा करने या उनका आकार बदलने के लिए किया जा सकता है। सोनी एक्सेस कंट्रोलर बटन कैप्स एक नई विंडो में खुलता है। नियंत्रक पर लगी छड़ियों को ऊंचाई और तनाव में समायोजित किया जा सकता है। उपयोगकर्ता दो एक्सेस कंट्रोलर और एक डुअलसेंस वायरलेस कंट्रोलर को एक साथ जोड़ सकेंगे और उन्हें सहयोगात्मक रूप से उपयोग कर सकेंगे।
यह उन गेमर्स के लिए मददगार हो सकता है जिन्हें स्टिक तक पहुंचने में कठिनाई होती है या जिन्हें अधिक प्रतिरोध की आवश्यकता होती है। कंट्रोलर में एक अंतर्निर्मित हेडसेट जैक है, जो गेमिंग के दौरान दोस्तों के साथ चैट करना आसान बनाता है। नियंत्रक एक अनुकूलन योग्य यूआई के साथ आता है, जो गेमर्स को बटन मैपिंग और अन्य सेटिंग्स बदलने की अनुमति देता है।
“पिछले पांच वर्षों से, हम एक बहुमुखी नियंत्रक किट बनाने के लिए एक्सेसिबिलिटी संगठनों और विशेषज्ञों के साथ यात्रा पर हैं, जो विकलांग गेमर्स को अधिक आराम से और लंबे समय तक खेलने में सक्षम बनाता है, और अधिक खिलाड़ियों को गेमिंग के आनंद में साझा करने के लिए सशक्त बनाता है। सोनी ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा।




Leave a Comment