1678346

सैमसंग गैलेक्सी S23 FE फिर से गीकबेंच पर देखा गया, दो SoC वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है

Photo of author

By jeenmediaa


सैमसंग गैलेक्सी S23 FE, जिसके गैलेक्सी S21 FE की जगह लेने की उम्मीद है, जल्द ही लॉन्च होने की संभावना है और इसे फिर से एक बेंचमार्किंग वेबसाइट पर देखा गया है। पिछली लिस्टिंग से पता चला था कि फोन इन-हाउस Exynos चिपसेट द्वारा संचालित होने की संभावना है। हालाँकि, नई लिस्टिंग में कथित तौर पर फोन के उत्तरी अमेरिका संस्करण के लिए एक अलग SoC पर संकेत मिले हैं। कुछ बाज़ारों में, फ़ोन के साल की मौजूदा तीसरी तिमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है, लेकिन कथित तौर पर चुनिंदा क्षेत्रों में इसे देर से Q4 रिलीज़ भी देखा जा सकता है।

91Mobiles की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग गैलेक्सी S23 FE को इस महीने की शुरुआत में इन-हाउस Exynos 2200 SoC के साथ देखे जाने के बाद फिर से गीकबेंच पर देखा गया था। नई लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन उत्तरी अमेरिका में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 या स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC के साथ लॉन्च होगा। फोन को मॉडल नंबर SM-S7711U1 के साथ देखा गया था, जिसमें ‘U1’ यूएस और कनाडा क्षेत्र का सुझाव देता है। इसलिए, संभावना है कि मॉडल दो अलग-अलग चिपसेट के साथ लॉन्च होगा।

पिछली लिस्टिंग से पता चला था कि गैलेक्सी S23 FE के 8GB तक LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS 3.1 इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है। Exynos 2200 SoC को Xclipse 920 AMD GPU के साथ जोड़ा जा सकता है। यह भी उम्मीद है कि फोन एंड्रॉइड 13 पर वन यूआई स्किन के साथ चलेगा।

पहले सेफ्टी कोरिया बैटरी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था, गैलेक्सी S23 FE में 4,500mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। इसके ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट में 50-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 12-मेगापिक्सल सेंसर और टेलीफोटो लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल सेंसर शामिल होने की जानकारी दी गई है।

आगामी सैमसंग गैलेक्सी फैन एडिशन मॉडल के 6.4-इंच फ्लैट पैनल के शीर्ष पर एक केंद्र-संरेखित छेद-पंच स्लॉट में 12-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर भी रखे जाने की संभावना है। गैलेक्सी S23 FE के गैलेक्सी S21 FE की जगह लेने की उम्मीद है, जिसे हाल ही में स्नैपड्रैगन 888 SoC के साथ भारत में फिर से लॉन्च किया गया था।

स्नैपड्रैगन 888 SoC के साथ उन्नत गैलेक्सी S21 FE जनवरी 2022 में भारत में लॉन्च हुए Exynos वेरिएंट के समान स्पेसिफिकेशन के साथ आता है। स्नैपड्रैगन वेरिएंट की कीमत रु। सिंगल 8GB + 256GB मॉडल के लिए भारत में 49,999 रुपये है। यह भारत में चार रंग विकल्पों – ग्रेफाइट, लैवेंडर, ऑलिव, व्हाइट और नेवी में उपलब्ध है।


क्या नथिंग फ़ोन 2 फ़ोन 1 के उत्तराधिकारी के रूप में काम करेगा, या दोनों सह-अस्तित्व में रहेंगे? हम कंपनी के हाल ही में लॉन्च किए गए हैंडसेट और ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।


Leave a Comment