1678346

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5, गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 के पोस्टर ऑनलाइन लीक; नए फोल्डेबल्स के पतले, हल्के होने की पुष्टि की गई है

Photo of author

By jeenmediaa


सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 और गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 के इस महीने के अंत में दक्षिण कोरिया में दक्षिण कोरियाई टेक समूह के पहले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च होने की उम्मीद है, और दोनों स्मार्टफोन को पिछले कुछ समय में कई बार लीक हुए रेंडर और छवियों में देखा गया है। महीने. 26 जुलाई को लॉन्च इवेंट से कुछ दिन पहले, नए Z-सीरीज़ फोल्डेबल फोन दिखाने वाले मार्केटिंग पोस्टर ऑनलाइन सामने आए हैं। इस बीच, सैमसंग ने अगले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में नए फोल्डेबल फोन के आने का संकेत दिया है।

टिपस्टर ईशान अग्रवाल ने मेटा के हाल ही में लॉन्च हुए ट्विटर प्रतिद्वंद्वी थ्रेड्स पर एक पोस्ट में कथित गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 और गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 की छवियां लीक कीं। लीक हुई छवियों में गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 को एक केस के साथ दिखाया गया है जिसमें एक कटआउट है जिसमें रंगीन एस पेन है। एक अन्य पोस्टर में भी फोन बिना एस पेन होल्डर के नजर आ रहा है।

टिपस्टर द्वारा साझा की गई तीसरी छवि दिखाती है कि यह कथित गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 प्रतीत होता है, जिसमें अपने पूर्ववर्ती की तुलना में बहुत बड़ा बाहरी डिस्प्ले है। इस साल, गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप 5 में 3.4-इंच की कवर स्क्रीन होने की संभावना है, जो कि पिछले साल लॉन्च किए गए गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप 4 के 1.9-इंच पैनल की तुलना में एक उल्लेखनीय अपग्रेड है।

इस बीच, सैमसंग ने अपने डिवाइसों के बारे में विवरण जारी करना शुरू कर दिया है, जिनके 26 जुलाई को अगले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में पेश होने की उम्मीद है। कंपनी की वेबसाइट पर एक गुप्त पोस्ट में, सैमसंग के अध्यक्ष और एमएक्स बिजनेस के प्रमुख टीएम रोह ने आगमन की जानकारी दी। अगले सप्ताह होने वाले लॉन्च इवेंट में नए फोल्डेबल फोन।

“हमने फोल्डेबल स्मार्टफोन एर्गोनॉमिक्स के मानकों को बढ़ाया है। का एक अंतर [a] किसी डिवाइस की मोटाई में मिलीमीटर एक बड़े बदलाव की तरह नहीं लग सकता है, लेकिन फोल्डेबल डिवाइस में प्रत्येक ग्राम और मिलीमीटर के लिए एक इंजीनियरिंग सफलता की आवश्यकता होती है। यह जुनून के साथ शिल्प कौशल की मांग करता है। जब इसे अच्छी तरह से किया जाता है, तो उपयोगकर्ताओं को बहुत बड़ा लाभ होता है। यही कारण है कि हमने अपने नवीनतम फोल्डेबल को अपनी पिछली पीढ़ियों की तुलना में अधिक पतला और हल्का बनाने के लिए नवाचार किया है।” रोह ने पोस्ट में कहा है.

अगले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में फोल्डेबल्स एकमात्र डिवाइस आने की उम्मीद नहीं है – दक्षिण कोरियाई फर्म द्वारा गैलेक्सी टैब एस9 श्रृंखला के टैबलेट, गैलेक्सी बड्स 3 और गैलेक्सी वॉच 6 श्रृंखला स्मार्टवॉच की एक नई जोड़ी का अनावरण करने की भी उम्मीद है। रोह का कहना है कि कंपनी के टैबलेट और पहनने योग्य उपकरण कंपनी के पारिस्थितिकी तंत्र के हिस्से के रूप में “एक दूसरे के साथ सामंजस्यपूर्ण ढंग से काम करेंगे”।


क्या नथिंग फ़ोन 2 फ़ोन 1 के उत्तराधिकारी के रूप में काम करेगा, या दोनों सह-अस्तित्व में रहेंगे? हम कंपनी के हाल ही में लॉन्च किए गए हैंडसेट और ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।


Leave a Comment