1678346

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट से पहले सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 5, Z फोल्ड 5, टैब S9 को रिटेल वेबसाइटों पर देखा गया

Photo of author

By jeenmediaa


सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 26 जुलाई को सियोल में आयोजित किया जाएगा और कंपनी इवेंट के दौरान कई नए उत्पाद पेश करेगी। इस इवेंट में सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप 5, सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड फोल्ड 5 और सैमसंग गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज़ के टैबलेट पेश होने की उम्मीद है। गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज़ में बेस, प्लस और अल्ट्रा मॉडल शामिल होने की उम्मीद है। इन उपकरणों को बुधवार को लॉन्च से पहले एक टिपस्टर द्वारा खुदरा वेबसाइटों पर देखा गया था।

टिपस्टर इवान ब्लास धब्बेदार उत्पाद लॉन्च से पहले रिटेलर वेबसाइटों पर सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5, और सैमसंग गैलेक्सी टैब एस9 श्रृंखला और उन्हें ट्वीट्स की एक श्रृंखला में साझा किया गया। एक वेबसाइट पर फोन और टैबलेट मॉडल प्री-ऑर्डर विकल्प के साथ सूचीबद्ध हैं। इनमें से एक पर Galaxy Z Flip 5 को चार रंग विकल्पों में दिखाया गया है साइटों, जबकि गैलेक्सी Z फोल्ड 5 को तीन रंग विकल्पों के साथ सूचीबद्ध किया गया है। टिपस्टर ने आगामी उत्पादों को एक फ्रांसीसी रिटेलर की साइट पर भी देखा है।

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड लीक रिटेलर evleakstwitter सैमसंग अनपैक्ड

फोटो साभार: इवान ब्लास (@evleaks)

गैलेक्सी फोल्डेबल हैंडसेट को उत्पाद बंडल में पेश किया जाता है, आमतौर पर गैलेक्सी वॉच श्रृंखला मॉडल के एक संस्करण के साथ, जो 26 जुलाई को लॉन्च होने की उम्मीद है। उत्पादों की कीमतें अभी तक उपलब्ध नहीं हैं। कुछ संयोजन आगामी रिलीज़ के साथ गैलेक्सी बड्स 2 भी पेश कर रहे हैं।

पिछले लीक के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 5 के 256GB और 512GB वेरिएंट की कीमत क्रमशः EUR 1,199 (लगभग 1,08,900 रुपये) और EUR 1,339 (लगभग 1,21,600 रुपये) बताई गई है और इसे क्रीम, ग्रेफाइट, लैवेंडर और वॉटर ग्रीन कलर वेरिएंट में पेश किए जाने की उम्मीद है।

इस बीच, सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 5 के बेस 256GB वेरिएंट की कीमत EUR 1,899 (लगभग 1,72,400 रुपये) बताई गई है, जबकि 512GB और 1TB वेरिएंट को क्रमशः EUR 2,039 (लगभग 1,85,100 रुपये) और EUR 2,279 (लगभग 2,06,900 रुपये) में सूचीबद्ध किया गया है। इस मॉडल के ब्लैक, ब्लू और क्रीम रंग विकल्पों में लॉन्च होने की उम्मीद है।


क्या नथिंग फ़ोन 2 फ़ोन 1 के उत्तराधिकारी के रूप में काम करेगा, या दोनों सह-अस्तित्व में रहेंगे? हम कंपनी के हाल ही में लॉन्च किए गए हैंडसेट और ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।




Leave a Comment