1678346

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट: सैमसंग का लॉन्च इवेंट कैसे देखें और क्या उम्मीद करें

Photo of author

By jeenmediaa


सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड बुधवार को शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है और दक्षिण कोरियाई टेक फर्म का साल का दूसरा बड़ा लॉन्च इवेंट पहली बार दक्षिण कोरिया के सियोल में होगा – सैमसंग आमतौर पर अपने लॉन्च इवेंट यूरोपीय देशों या अमेरिका में आयोजित करता है। अपने आगामी गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में, सैमसंग द्वारा दो नए गैलेक्सी ज़ेड-सीरीज़ फोन, गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप 5 और गैलेक्सी ज़ेड फोल्ड 5 पेश करने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि कंपनी इवेंट में गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज़, गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज़ के टैबलेट और गैलेक्सी बड्स 3 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) इयरफ़ोन का अनावरण करने की तैयारी कर रही है।

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड लाइवस्ट्रीम कैसे देखें

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड बुधवार को सुबह 7 बजे (भारतीय समयानुसार शाम 4:30 बजे) शुरू होगा और कंपनी के पिछले लॉन्च के आधार पर, सैमसंग मोबाइल चीफ टीएम रोह के इवेंट के दौरान उपस्थित होने की उम्मीद है। इवेंट को दक्षिण कोरिया के सियोल से लाइव स्ट्रीम किया जाएगा – कंपनी पहली बार अपने गृह देश में गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की मेजबानी करने के लिए तैयार है।

आप सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड लाइवस्ट्रीम को कंपनी के यूट्यूब चैनल, सैमसंग वेबसाइट, सैमसंग टीवी प्लस और सैमसंग न्यूज़रूम वेबसाइट के माध्यम से देख सकते हैं। आप नीचे एम्बेड किए गए प्लेयर के माध्यम से भी इवेंट देख सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट से क्या उम्मीद करें?

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में अपेक्षित सबसे बड़ी घोषणा नए गैलेक्सी ज़ेड फोल्डेबल्स के आगमन की संभावना है। सैमसंग ने अपने नए फोल्डेबल फोन के आगमन की सूचना दी है – आप आगामी हैंडसेट को सैमसंग द्वारा पेश किए जाने से पहले प्री-बुक भी कर सकते हैं। ये फोन सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 होने की संभावना है, जिनके गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च होने की उम्मीद है, जिन्हें कंपनी ने एक साल पहले लॉन्च किया था।

जबकि गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 में पिछले साल के गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 की तुलना में कुछ दृश्य बदलाव लाने की बात कही गई है, क्लैमशेल-स्टाइल गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 फोल्डेबल फोन में गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 की तुलना में बड़ा कवर डिस्प्ले होने की बात कही गई है, जिसमें 1.9 इंच की बाहरी स्क्रीन है। भारत में गैलेक्सी Z फ्लिप 5 का मुकाबला ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप और मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा से होने की उम्मीद है।

नए फोल्डेबल फोन के अलावा, सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज के टैबलेट भी लॉन्च कर सकता है। टॉप-ऑफ़-द-लाइन मॉडल के डिज़ाइन और विशिष्टताओं का विवरण हाल ही में ऑनलाइन लीक हुआ है, जो गैलेक्सी टैब एस9 अल्ट्रा पर डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ क्वालकॉम के फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट की मौजूदगी का संकेत देता है।

पिछले साल की सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज़ के उत्तराधिकारियों के भी आगामी गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में अपनी शुरुआत करने की संभावना है। पिछले लीक और रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी वॉच 6 क्लासिक में घूमने वाला बेज़ल होने की संभावना है। सैमसंग बुधवार को फोल्डेबल फोन, टैबलेट और स्मार्टवॉच के साथ-साथ गैलेक्सी-ब्रांडेड टीडब्ल्यूएस इयरफ़ोन की तीसरी पीढ़ी के रूप में गैलेक्सी बड्स 3 की भी घोषणा कर सकता है।


क्या नथिंग फ़ोन 2 फ़ोन 1 के उत्तराधिकारी के रूप में काम करेगा, या दोनों सह-अस्तित्व में रहेंगे? हम कंपनी के हाल ही में लॉन्च किए गए हैंडसेट और ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।


Leave a Comment