1678346

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट: सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट से क्या उम्मीद करें: लाइव स्ट्रीमिंग और अन्य विवरण

Photo of author

By jeenmediaa



SAMSUNG 2023 का दूसरा अनपैक्ड कार्यक्रम 26 जुलाई को दक्षिण कोरिया के सियोल में आयोजित करने के लिए तैयार है। इस इवेंट में, तकनीकी दिग्गज द्वारा अपने अगली पीढ़ी के फोल्डेबल डिवाइस, गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज़ के साथ-साथ नए टैबलेट सहित कई नए डिवाइस लॉन्च करने की उम्मीद है। कंपनी इस इवेंट को “जॉइन द फ्लिप साइड” टैगलाइन के साथ प्रमोट कर रही है। इससे पता चलता है कि आगामी सैमसंग इवेंट का मुख्य आकर्षण इसके आगामी फोल्डेबल फोन होंगे। यह पहली बार है जब कंपनी इसकी मेजबानी करेगी गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट अपने घरेलू मैदान पर. यहां इसके बारे में सारी जानकारी दी गई है सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड जुलाई 2023 इवेंट।

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड जुलाई 2023: कैसे देखें
इवेंट को Samsung.com, Samsung Newsroom India और Samsung’s पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा यूट्यूब चैनल IST शाम 4:30 बजे शुरू होगा। इच्छुक दर्शक कंपनी के नवीनतम उपकरणों को देखने के लिए किसी भी उल्लिखित प्लेटफॉर्म पर इवेंट देख सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड जुलाई 2023: क्या उम्मीद करें
सैमसंग ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि वह आगामी गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में नए फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। इसमें गैलेक्सी Z फोल्ड 5 और गैलेक्सी Z फ्लिप 5 फोल्डेबल डिवाइस शामिल हैं। इन स्मार्टफोन्स के अलावा कंपनी अपनी नई गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज और गैलेक्सी टैब एस9 लाइनअप भी लॉन्च कर सकती है।
अफवाहें बताती हैं कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 दोनों फोल्डेबल स्मार्टफोन में क्वालकॉम का फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट होगा। इसके अलावा, गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 एस पेन के साथ आने वाला एकमात्र फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा।
सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5: अपेक्षित विशिष्टताएँ
स्मार्टफोन में 7.6 इंच का डायनामिक AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है। गैलेक्सी Z फोल्ड 5 में 4400mAh की बैटरी यूनिट भी हो सकती है और उम्मीद है कि यह एंड्रॉइड 13 ओएस पर आधारित सैमसंग की वन यूआई 5.1 परत पर चलेगा।
Samsung Galaxy Z Flip 5: अपेक्षित विशिष्टताएँ
इस बीच, गैलेक्सी Z फ्लिप 5 में 1080×2640 के पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच का डायनामिक AMOLED डिस्प्ले हो सकता है। स्मार्टफोन में 3.4 इंच की बाहरी स्क्रीन भी हो सकती है। Z Flip 5 दो स्टोरेज वैरिएंट – 256GB और 512GB और एक डुअल रियर कैमरा सेटअप में आ सकता है। स्मार्टफोन में 3700mAh की बैटरी होने की उम्मीद है और यह One UI 5.1 स्किन पर भी चल सकता है।




Leave a Comment