1678346

सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश करने जा रहे डायरेक्टोरियल डेब्यू, फिल्म 'दोनों' का हुआ ऐलान

Photo of author

By jeenmediaa


Sooraj Barjatya’s son Avnish to make directorial debut: मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या भी इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। अवनीश बड़जात्या की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का ऐलान हो गया है। इस फिल्म का नाम 'दोनों' है। इस फिल्म को राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है।
 

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने 75वें वर्ष को चिह्नित करते हुए, राजश्री प्रोडक्शंस (पी) लिमिटेड ने अपनी 59वीं फिल्म 'दोनों' की घोषणा की है। इस फिल्म में दो नए चेहरों को लॉन्च किया जाएगा। मेकर्स ने एक टीजर अनाउंसमेंट वीडियो जारी कर बताया है कि फिल्म का टीजर 25 जुलाई के दिन सामने आने वाला है। 

 

खबरों के अनुसार इस फिल्म से सनी देओल के बेटे राजवीर देओल डेब्यू करने वाले हैं। वहीं पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ढकेरिया ढिल्लन भी इस फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखेंगी। हालांकि इस बारे में अभी आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है। 

 

राजश्री प्रोडक्शंस (पी) लिमिटेड जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत 'दोनों' को कमल कुमार बड़जात्या, राजकुमार बड़जात्या, अजीत कुमार बड़जात्या और ज्योति देशपांडे ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म के लिए क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर. बड़जात्या कर रहे हैं।

Edited By : Ankit Piplodiya




Leave a Comment