1678346

सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश अपने निर्देशन की पहली फिल्म ‘डोनो’ में नई प्रेम कहानी लाने के लिए तैयार हैं | हिंदी मूवी समाचार

Photo of author

By jeenmediaa



‘मेन’ ​​के 33 वर्षों के बाद Pyar Kiya‘, निर्माता नए चेहरों के साथ एक प्रेम कहानी लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
हिंदी फिल्म उद्योग में अपने 75वें वर्ष को चिह्नित करते हुए, राजश्री प्रोडक्शन ने इंस्टाग्राम पर टीज़र तारीख की घोषणा के साथ अपनी 59वीं फिल्म, ‘डोनो’ नामक एक प्रेम कहानी की घोषणा की। घोषणा के साथ ही उन्होंने टीज़र भी जारी कर दिया।

टीज़र 25 जुलाई को रिलीज़ होगा।
अपने पिता-निर्देशक के नक्शेकदम पर चलते हुए सूरज बड़जात्या, Avnish Barjatya ‘डोनो’ से करेंगे निर्देशन की शुरुआत
एक नवोदित निर्देशक एक ताजा प्रेम कहानी में दो नए चेहरों को प्रस्तुत कर रहा है, यह सलमान खान और भाग्यश्री की पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (1989) की पुरानी यादों की याद दिलाता है, जिसे तत्कालीन नवोदित निर्देशक सूरज बड़जात्या ने निर्देशित किया था।

दिलचस्प बात यह है कि सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर भी निर्देशक के रूप में अवनीश बड़जात्या की पहली फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रहे हैं।

2020 में, राजवीर के दादा और अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर अपडेट साझा किया।
‘धरम वीर’ अभिनेता ने लिखा, “#अवनीशबर्जत्या निर्देशित पहली फिल्म के साथ अपने पोते #राजवीरदेओल को सिनेमा की दुनिया से परिचित करा रहा हूं।”
उन्होंने आगे कहा, “मैं आप सभी से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि दोनों बच्चों को उतना ही प्यार और स्नेह दें जितना आपने मुझ पर दिया है। शुभकामनाएं और भगवान का आशीर्वाद #राजश्रीफिल्म्स #बरजात्या #देओल्स #राजवीरदेओल।”
यह फिल्म अवनीश बड़जात्या द्वारा निर्देशित और कमल द्वारा निर्मित है कुमार बड़जात्याLate Rajkumar Barjatya, Ajit Kumar Barjatya, and Jyoti Deshpande. Creative production is led by Sooraj Barjatya for the film which will be in cinemas soon.




Leave a Comment