1678346

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को अपने पालतू कुत्ते से मिला चुम्बन, पत्नी कियारा ने शेयर किया ‘अद्भुत’ वीडियो | हिंदी मूवी समाचार

Photo of author

By jeenmediaa



अभिनेता Kiara Advani फिलहाल वह दिल्ली में अपने ससुराल वालों के साथ समय बिता रही हैं।

एक दिन बाद Kiara और उसका पति Sidharth Malhotra दिल्ली में मूवी डेट पर गईं ‘सत्य प्रेम की कथा’ की अभिनेत्री ने प्रशंसकों को अपने कुत्ते के साथ सिद्धार्थ का मनमोहक वीडियो दिखाया।
क्लिप में, सिद्धार्थ आदमी के सबसे अच्छे दोस्त को गले लगाते हुए देखा जाता है, और छोटा बच्चा उसके चेहरे पर चाटकर उसके प्यार का जवाब देता है।

सिद्धार्थ का वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है, जिससे प्रशंसक आश्चर्यचकित हैं।
एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की, “कितना प्यारा है।”
एक अन्य ने लिखा, “मुझे यह पसंद है।”
सिद्धार्थ एक कुत्ते प्रेमी हैं। पिछले साल, उसने अपना कुत्ता खो दिया, ऑस्कर.

फरवरी 2022 में, सिद्धार्थ ने अपने कुत्ते के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।
उन्होंने पोस्ट किया, “भारी दिल और नम आंखों के साथ यह लिख रहा हूं, मेरा ऑस्कर अब इस दुनिया में नहीं है। वह 11 से अधिक वर्षों से मुंबई में मेरे परिवार के साथ रहकर मेरे दिल में एक बड़ा खालीपन छोड़ गया है।”

अभिनेता ने कहा कि उन्हें अपने कुत्ते साथी और अपने आसपास की ऊर्जा की बहुत याद आती है।
“मुझे अपने आसपास उनकी ऊर्जा की याद आती है, उन्होंने मुझे देखभाल करना और दयालु होना सिखाया, मुझे सिखाया कि इस दुनिया में भावनात्मक ऊर्जा ही मायने रखती है चाहे वह किसी भी रूप में हो। वह हर सुख-दुख में मेरे साथी थे, मेरे दिन या अपने स्वास्थ्य की परवाह किए बिना हमेशा उसी उत्साह के साथ मेरा स्वागत करते थे। मेरी सुबह उनके बिना अधूरी है, घर वापस आकर दरवाजा खोलना अब पहले जैसा नहीं होगा। यह जानने के बावजूद कि हमारा जीवन काल उनके जीवन काल से अधिक लंबा है, यह अनुभव करना अभी भी दुखद है।”
इस बीच, काम के मोर्चे पर, सिद्धार्थ दिशा पटानी और राशि खन्ना के साथ फिल्म ‘योद्धा’ में नजर आएंगे। यह फिल्म 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
कियारा अगली बार निर्देशक शंकर की फिल्म ‘गेम चेंजर’ में राम चरण के साथ नजर आएंगी।




Leave a Comment