1678346

सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर किया क्रॉप्ड हेयर लुक | हिंदी मूवी समाचार

Photo of author

By jeenmediaa



अभिनेता Samantha Ruth Prabhu ने अपने लंबे बालों को अलविदा कह दिया है.

रविवार को, ‘फैमिली मैन’ अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने नए छोटे बालों वाले लुक से प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया।
उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपना हेयरकट दिखाती नजर आ रही हैं।

वीडियो शेयर कर रहा हूं, सामन्था उसके हेयरड्रेसर को टैग किया।
सामंथा के हेयरकट को खूब तारीफें मिलीं.
एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की, “आप छोटे बालों में सुंदर लग रही हैं।”
एक अन्य ने लिखा, “कितना सुंदर।”

अभिनय से कुछ समय का ब्रेक लेकर सामंथा फिलहाल अपनी सेहत पर ध्यान दे रही हैं।
वह निपट रही है मायोसिटिस, एक ऑटो-इम्यून स्थिति। हाल ही में, सामंथा के हेयर स्टाइलिस्ट और करीबी दोस्त, रोहित भाटकर ने एक भावनात्मक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से उनके ब्रेक की पुष्टि की। “2 साल, 1 सनसनीखेज संगीत वीडियो, 3 फिल्में, 7 ब्रांड अभियान, 2 संपादकीय और जीवन भर की यादें। हमने धूप के दिनों से लेकर बरसात के दिनों तक, खुशी और हंसी के आँसू से लेकर दर्द और पीड़ा के आँसू तक सब कुछ देखा। आत्मविश्वास से कमजोर होने तक, हमारी ऊँचाइयों से हमारे निचले स्तरों तक और फिर वापसी तक। आपके साथ यह कितना सुंदर सफर रहा है। निश्चित रूप से, याद रखने योग्य।” लिखा.

उन्होंने आगे कहा, “जैसा कि आप अब एक उपचार यात्रा पर जा रहे हैं, मैं आपके लिए और अधिक शक्ति और शक्ति की कामना करता हूं। और यह कि आप अपने अस्तित्व के कुछ आयामों को उजागर करें जिन्हें आपने अब तक कभी नहीं देखा है। ऊपर और आगे। सैम को बड़ा आलिंगन और ढेर सारा प्यार! याद रखें कि ‘आप वह जंगली फूल हैं जो जंगल की आग के बाद भी उगे थे।’ जान लें कि हम सभी आपके पहले से भी अधिक मजबूत होकर वापस आने का इंतजार करेंगे। अगली बार तक दोस्त।”
पिछले साल, सामंथा ने खुलासा किया था कि उन्हें ‘मायोसिटिस’ नामक एक ऑटोइम्यून स्थिति का पता चला था। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, “कुछ महीने पहले मुझे मायोसिटिस नामक एक ऑटोइम्यून स्थिति का पता चला था। मैं इसके ठीक होने के बाद इसे साझा करने की उम्मीद कर रही थी। लेकिन इसमें मेरी उम्मीद से थोड़ा अधिक समय लग रहा है।”
उन्होंने आगे कहा, “मुझे धीरे-धीरे एहसास हो रहा है कि हमें हमेशा एक मजबूत मोर्चा बनाने की जरूरत नहीं है। इस कमजोरी को स्वीकार करना एक ऐसी चीज है जिससे मैं अभी भी संघर्ष कर रही हूं। डॉक्टरों को भरोसा है कि मैं जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी। मेरे अच्छे और बुरे दिन आए हैं…शारीरिक और भावनात्मक रूप से…. और यहां तक ​​​​कि जब ऐसा लगता है कि मैं इसके एक और दिन को नहीं संभाल सकती, तो किसी तरह वह पल गुजर जाता है। मुझे लगता है कि इसका मतलब केवल यह हो सकता है कि मैं एक और दिन ठीक होने के करीब हूं। आई लव यू.. (ब्लैक हार्ट इमोजी)। यह भी पारित हो जाएगा।”
राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा यूके (एनएचएस) के अनुसार, मायोसिटिस दुर्लभ स्थितियों के एक समूह का नाम है जो कमजोर, दर्दनाक और दर्द वाली मांसपेशियों का कारण बनता है। इसके अलावा, यह स्थिति समय के साथ बदतर होती जाती है। आम तौर पर मायोसिटिस तीन प्रकार के होते हैं: पॉलीमायोसिटिस, डर्माटोमायोसिटिस और इंक्लूजन बॉडी मायोसिटिस (आईबीएम)।




Leave a Comment